The Lallantop

6 महीने के बच्चे को चूहों ने पूरी तरह नोच डाला, पिता को 16 साल की सजा मिली

शोनाबाम को सितंबर 2024 में अपने बच्चों को खतरे में डालने के गंभीर आरोपों में दोषी ठहराया गया था. 2 अक्टूबर को उसे 16 साल की जेल की सजा सुनाई गई है. वहीं बच्चे की मां एंजेल शोनाबाम को इस महीने के अंत में सजा सुनाई जाएगी.

post-main-image
सितंबर 2023 में, बच्चे को खून से लथपथ पाया गया था. और उसके शरीर पर 50 से ज़्यादा चूहे के काटने के निशान थे. (Photo/Unsplash.com/Social Media)

अमेरिका में एक शख्स को 16 साल की जेल की सजा सुनाई गई है, क्योंकि उसके छह महीने के बच्चे को घर के चूहों ने बुरी तरह घायल कर दिया था. सितंबर 2023 में बच्चे को खून से लथपथ पाया गया था. उसके शरीर पर चूहे के काटने के 50 से ज़्यादा निशान थे. प्रॉसिक्यूटर्स ने उस घर को "हाउस ऑफ हॉरर" का नाम दिया है.

इस केस की जानकारी फेसबुक पर Vanderburgh County Prosecutor's Office नाम के पेज से शेयर की गई है. स्थानीय वेंडरबर्ग काउंटी अभियोक्ता कार्यालय के अनुसार, डेविड शोनाबाम ने अपने घर से 911 पर कॉल किया था. उन्होंने बताया कि उनका बच्चा अपने पालने में खून से लथपथ था. पिता ने पहले रेस्पॉन्डर्स को बताया कि घर में चूहों का आतंक है. अभियोक्ता कार्यालय ने कहा,

"6 महीने का बच्चा अपने पालने में खून से लथपथ पाया गया और उसके चेहरे और हाथ-पैरों सहित शरीर पर 50 से ज़्यादा काटने के निशान थे. शिशु के दाहिने हाथ पर सबसे ज़्यादा चोटें आई थीं, जिनमें चारों अंगुलियों और अंगूठे का मांस गायब था. अंगुलियों की हड्डियां बाहर दिख रही थीं."

आगे कहा गया है कि चूहे के हमले से बच्चे को "परमानेंट डैमेज" हो गया है. उसके शरीर पर ऐसी चोटें आई हैं जो जिंदगी भर नहीं भरेंगी.

अभियोक्ता डायना मोर्स ने कहा,

"यह मामला भयावह है, हमारे पास बच्चे की तस्वीरें हमेशा रहेंगी. यह घटना अंतरात्मा को झकझोर कर देने वाली है. यह बच्चा अपने भाई-बहनों और पालतू कुत्ते के साथ घर में रहता था."

शोनाबाम को सितंबर 2024 में अपने बच्चों को खतरे में डालने के गंभीर आरोपों में दोषी ठहराया गया था. 2 अक्टूबर को उसे 16 साल की जेल की सजा सुनाई गई है. वहीं बच्चे की मां एंजेल शोनाबाम को इस महीने के अंत में सजा सुनाई जाएगी.

अधिकारियों ने बताया कि घर में चूहों का आतंक है. घर में कचरे का ढेर लगा हुआ है. यहां कीड़े और चूहे भरे हुए हैं. वेंडरबर्ग काउंटी अभियोक्ता कार्यालय के अनुसार, 6 महीने के बच्चे से पहले घर में तीन बच्चों को भी चूहों ने काटा था.

वीडियो: चूहा मारने पर एक व्यक्ति को क्यों हो सकती है 3 साल की जेल? यूपी पुलिस ने 30 पन्ने में गुनाह लिख दिया