The Lallantop

मध्य प्रदेश: महिला को किडनैप किया, रात भर गैंगरेप, घायल करके खेत में फेंका!

पुलिस को जांच में पता चला है कि आरोपियों और पीड़िता के पति के बीच पुरानी रंजिश है. पीड़िता अस्पताल में भर्ती है. उसके प्राइवेट पार्ट में जगह-जगह चोटें हैं.

post-main-image
जख्मी हालत में मिली गैंगरेप पीड़िता, प्राइवेट पार्ट्स में चोट (सांकेतिक फोटो- ट्विटर/@MPPoliceDeptt)

मध्य प्रदेश के अशोकनगर में एक महिला के साथ गैंगरेप (Madhya Pradesh Rape) और बुरी तरह मारपीट का मामला सामने आया है. पीड़िता इलाज कराने डॉक्टर के पास जा रही थी. तभी आरोपी उसे जबरन गाड़ी में बैठा कर ले गए. अगली सुबह महिला गंभीर रूप से घायल हालत में एक खेत में मिली. हाथ-पैर बंधे थे और कपड़े फटे हुए थे. डॉक्टर ने बताया कि महिला के प्राइवेट पार्ट में जगह-जगह चोटें हैं.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पीड़िता की उम्र करीब 30 साल है. वो शिवपुरी की रहने वाली है और शादीशुदा है. एक अक्टूबर की सुबह म्यापुर गांव के एक खेत से वो जख्मी हालत में मिली. पीड़िता को इलाज के लिए शाढोरा सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया. हालत गंभीर होने पर पीड़िता को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. जिला अस्पताल के डॉक्टर ने बताया कि महिला के प्राइवेट पार्ट समेत शरीर के कई हिस्सों पर चोट के निशान है. पीड़िता का मेडिकल कराया गया है. 

दैनिक भास्कर के साथ बातचीत में पीड़िता ने बताया कि वो इलाज के लिए अस्पताल जा रही थी जब चौराहे पर चार लोगों ने उसे किडनैप किया. खबर है कि चारों उसी गांव के लोग थे. मन्ना लोधी, शैलेंद्र लोधी, देवेंद्र लोधी और एक अज्ञात शख्स जो गाड़ी चला रहा था.

पुलिस को प्राथमिक जांच में पता चला है कि घटना में शामिल आरोपियों और महिला के पति की पुरानी रंजिश है, जिसका मामला कोर्ट में चल रहा है. रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता का पति बादाम लोधी नाम के शख्स के मर्डर केस में आरोपी है और इस गैंगरेप का एक आरोपी उस केस में गवाह है. बाकी दो आरोपी मृतक लोधी के परिजन हैं.

ये भी पढ़ें- 4 साल की दो बच्चियों और भाई से स्कूल में रेप का आरोप, 12 साल के लड़के पर केस!

महिला की शिकायत के आधार पर आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है. 

वीडियो: 'माफ करना, बेटी' 5 साल की बच्ची की रेप के बाद हत्या, केरल पुलिस ने ट्वीट कर माफी मांगी