The Lallantop

सीगल के झुंड के पास सैंडविच खाते हुए रील बना रही थी लड़की, अब कभी नहीं बनाएगी

सोशल मीडिया वेबसाइट एक्स पर सीगल का एक वीडियो वायरल है. इसमें सीगल एक लड़की के हाथ से सैंडविच छीनकर भाग जाते है. अब इस घटना का वीडियो वायरल है.

post-main-image
सैंडविच खाने कूद पड़ा सीगल का झुंड

सीगल पक्षी के पास फूड आइटम लेकर जाना खतरनाक माना जाता है. ये खाना देखते ही छीनने भागते हैं. एक महिला ने उनके पास सैंडविच खाने की कोशिश की और पछताई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. लड़की सोशल मीडिया पर लाइव स्ट्रीम कर रही थी. इसी दौरान वो सैंडविच खाने ही जा रही होती है कि उस पर सीगल पक्षी का एक झुंड हमला कर देता है. सीगल उसका सैंडविच छीनकर खा जाते हैं. ये देख लड़की समेत आसपास के लोग हंसने लगते है.

सोशल मीडिया एक्स पर एक यूजर ने ये वीडियो शेयर किया. वीडियो में लड़की समंदर किनारे बैठकर लाइव स्ट्रीम करती दिख रही है. इस दौरान उसके हाथ में सैंडविच होता है. लड़की उसके रैप को निकालकर कहती है - ‘शायद ये बुरा नहीं है.’ 

लड़की के ऐसा कहने के बाद ही सीगल पक्षी उस पर हमला कर देते हैं. डर के मारे लड़की चीख देती है. चीख सुनते ही आसपास के लोग उसे देखने लगते है. पक्षी के यू आ धमकने के कारण लड़की के हाथ से सैंडविच भी छूट जाता है. एक पल के लिए किसी को कुछ समझ नहीं आता. लेकिन जल्दी ही माहौल नॉर्मल हो जाता है. 

वीडियो देखें

लड़की और दूसरे राहगीर समझ जाते हैं कि सभी सीगल सैंडविच के पीछे थे. उधर झुंड मिलकर सैंडविच चट कर जाते हैं.

यह भी पढ़ें - बिहार के इस रेलवे स्टेशन में 6 महीने से नहीं बिक रहा टिकट, बिजली-पानी और कर्मचारियों के बिना चल रहा काम

26 सेकंड का ये वीडियो सोशल मीडिया पर इतना वायरल होगा, इसकी उम्मीद लड़की ने नहीं की होगी. एक्स पर इस वीडियो को 53 लाख लोग देख चुके हैं. वहीं करीब 36 हजार लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं. एक्स पर एक यूजर ने लिखा,

'निश्चित ही उन्होंने प्लान बनाकर हमला किया है.'

एक अन्य यूजर ने महिला को हेलमेट पहने की हिदायद दे दी,

'अगली बार उस लड़की को हेलमेट पहनना होगा.'

आप सीगल के इस व्यवहार पर क्या कहना चाहेंगे, हमें कमेंट बॉक्स में बताएं.

वीडियो: तारीख: कैसे हुई वकील की मौत? विज्ञान vs धर्म की लड़ाई में कौन जीता?