The Lallantop

यूपी: स्कूल से लौट रहीं छात्राओं को खेत में खींचने की कोशिश, वायरल वीडियो डरा देगा!

घटना उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले की है. पीड़ित लड़कियां आठवीं क्लास की छात्राएं हैं. स्कूल से परीक्षा देकर लौट रहीं थीं... वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है.

post-main-image
आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज (फोटो- आजतक)
author-image
राम प्रताप सिंह

उत्तर प्रदेश के देवरिया में स्कूल से लौट रहीं दो छात्राओं के साथ दिनदहाड़े यौन उत्पीड़न का मामला सामने आया है (School Girls Molested UP). आरोप है कि बाइक पर सवार चार बदमाशों ने दोनों छात्राओं को रोककर खेत में ले जाने की कोशिश की. हालांकि लड़कियों के शोर मचाने पर आस-पास के लोग मौके पर पहुंच गए. इसके बाद आरोपी वहां से भाग गए.

आजतक की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना तरकुलवा थाना क्षेत्र के नारायणपुर इलाके की है. घटना से जुड़ा सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है. पीड़ित लड़कियां आठवीं क्लास की छात्राएं हैं. घटना वाले दिन वो परीक्षा देने स्कूल गईं थीं. सुबह करीब 10 बजे जब वो घर वापस लौट रही थी तो स्कूल से लगभग 600 मीटर दूर बाइक सवार चार बदमाशों ने उन्हें घेर लिया.

इस दौरान दोनों लड़कियां साइकिल से गिर गईं. आरोप है कि तभी बदमाशों ने छात्राओं के साथ यौन उत्पीड़न किया. उन्होंने कथित तौर पर लड़कियों को खींचकर पास के खेत में ले जाने की कोशिश की. इस पर लड़कियों ने शोर मचाना शुरू कर दिया.

शोर सुन स्थानीय लोगों के मौके पर पहुंचने तक आरोपी वहां से भाग चुके थे. फुटेज में दिख रहा है कि लड़कियां किसी तरह वहां से भागने की कोशिश करती हैं. इस दौरान एक बच्ची धान के खेत में गिर गई और दूसरी बच्ची चिल्लाते हुए भागती दिख रही है.

छात्राओं ने आपबीती बयां करते हुए कहा कि हम लोग परीक्षा देकर आ रहे थे. उसी दौरान रास्ते में गुंडे हमें दौड़ाने लगे. चार गुंडे हमारे पीछे पड़ गए थे. इस दौरान जब हम भागे और चीखे-चिल्लाए तो वे भाग गए. हम उन लोगों को नहीं पहचानते हैं.

मामले पर स्कूल के प्रिंसिपल उमेश यादव ने कहा,

छात्रा के गार्जियन ने मुझे फोन किया जिसके बाद मैं तुरंत मौके पर पहुंचा. हमने मामले की शिकायत थाने में दर्ज कराई है. आरोपियों को जल्द से जल्द अरेस्ट करने की मांग की गई है.

ये भी पढ़ें- यूपी में मौलवी पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, पीड़िता की मां ने चप्पल से पीटा

खबर है कि घटना की जानकारी मिलने पर देवरिया के एडिशनल एसपी दीपेंद्र चौधरी पुलिस फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और उन्होंने घटनास्थल का निरीक्षण किया है. वहीं जिले के SP संकल्प शर्मा ने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच के लिए पुलिस की पांच टीमें बनाई गई हैं. आरोपियों को जल्द अरेस्ट किया जाएगा.

वीडियो: मशहूर कोरियोग्राफर जानी मास्टर के खिलाफ यौन उत्पीड़न का केस दर्ज, आरोप उनकी असिस्टेंट ने ही लगाया है