The Lallantop

'पब्लिक के जूतों से पिटवाऊंगा...', बीजेपी नेता संगीत सोम ने अधिकारियों को फिर धमकाया

Uttar Pradesh के BJP नेता Sangeet Som ने अधिकारियों को पब्लिक के जूते से पिटवाने की धमकी दी है. संगीत सोम का एक अधिकारी को धमकाते हुए ऑडियो वायरल है. जिसके जवाब में उन्होंने ये बात कही है.

post-main-image
संगीत सोम ने अधिकारियों को लेकर विवादित बयान दिया है. ( एक्स ग्रैब)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुरादाबाद में बीजेपी नेता संगीत सोम (Sangeet Som) ने एक विवादित बयान दिया है. उन्होंने अधिकारियों को जनता के जूतों से पिटवाने की धमकी दी है. संगीत सोम ने कहा कि अगर अधिकारी सही से काम नहीं करेंगे. और कानून का पालन नहीं करेंगे तो पब्लिक के जूतों से पिटवाऊंगा. संगीत सोम का एक ऑडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. जिसके जवाब में उन्होंने ये बातें कही हैं.


इंडिया टुडे के इनपुट के मुताबिक, भाजपा के पूर्व विधायक संगीत सोम 29 सितंबर को मुरादाबाद के कुंदरकी विधानसभा में पहुंचे थे. यहां क्षत्रिय महासभा का आयोजन किया गया था. जिसमें संगीत सोम ने कहा, 

एक ऑडियो चल रहा था. बहुत से पत्रकार मित्र पूछ रहे थे कि साहब आपने एक अधिकारी को धमकाया. कोई दूसरा नेता होता तो कहता नहीं नहीं मेरा ऑडियो नहीं है. मेरी आवाज नहीं है. लेकिन मैंने कहा कि हां मैंने धमकाया. उसने पूछा क्यों धमकाया तो मैंने कहा कि कम धमकाया. अगर सही से काम नहीं करेंगे तो पब्लिक के जूतों से पिटवाऊंगा.

सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने एक्स पर संगीत सोम का एक ऑडियो शेयर किया है. जिसमें वो एक अधिकारी को धमका रहे हैं. अखिलेश यादव ने इशारों-इशारों में योगी आदित्यनाथ पर तंज करते हुए लिखा, 

भाजपा के नेता जी की धमकीपूर्ण अभद्र भाषा किससे प्रेरित है, कहने की जरूरत है क्या? जैसा जिसका होता हमजोली, वैसी उसकी होती बोली.

क्या है वायरल ऑडियो

ये मामला मेरठ में गन्ना समिति के चुनाव से जुड़ा है. चुनाव में किसानों का नामांकन पत्र रद्द कर दिया गया था. जिसके बाद सरधना के पूर्व विधायक संगीत सोम ने AR कोऑपरेटिव दीपक थरेजा को फोन पर धमकी दी. संगीत सोम ने कहा, 

शाम 5 बजे के बाद किसी का पर्चा कैसे कैंसिल या एक्सेप्ट कर लोगे. मैं जो कहना चाह रहा हूं सुन लीजिए. अगर जरा सी गड़बड़ हुई तो दिमाग ठीक कर दूंगा. ऑफिस से उठाकर लाऊंगा. और दिमाग ठीक कर दूंगा. दिमाग खराब हैं तुम्हारे. तुम इतने एक्टिंग में बात करोगे. शर्म नहीं आ रही तुम्हें. तुम किससे बात कर रहे हो मिस्टर एआर ये ध्यान रखना. मुझे तीसरी आंख न खोलनी पड़े बस.

ये भी पढ़ें - BJP विधायक पर धमकी और जातिसूचक टिप्पणी करने का आरोप, पुलिस ने गिरफ्तार किया

कुंदरकी विधानसभा में उपचुनाव होने हैं. बताया जा रहा है कि इस सीट पर क्षत्रिय भाजपा से नाराज चल रहे हैं. इसलिए क्षत्रिय सम्मेलन कराया गया. क्षत्रियों को मनाने की जिम्मेदारी संगीत सोम को सौंपी गई है. 

वीडियो: BJP नेता संगीत सोम ने अखिलेश यादव को घेरा, लेकिन पाकिस्तान का जिक्र कर क्या बोल गए?