The Lallantop

संदेशखाली में पीड़ित महिला ने TMC नेता पर दर्ज कराया केस, कहा- 'किडनैप किया और BJP के लिए...'

Sandeshkhali Police Station में दर्ज FIR के मुताबिक, महिला से ये बोलने के लिए कहा गया कि 'BJP ने उससे झूठी शिकायत दर्ज करने को कहा था'.

post-main-image
स्थानीय TMC नेताओं के अरेस्ट की मांग करती हुईं प्रदर्शनकारी महिलाएं (फाइल फोटो- PTI)

पश्चिम बंगाल के संदेशखाली (Sandeshkhali) में एक और महिला ने TMC के खिलाफ FIR दर्ज कराई है. आरोप है कि TMC नेता के कहने पर तीन लोगों ने उसे उसके घर के बाहर से किडनैप कर लिया था. महिला को कथित तौर पर पुलिस और कोर्ट के पास ना जाने की धमकी दी गई. महिला ने शिकायत में बताया कि उसे BJP के खिलाफ बोलने के लिए भी कहा गया.

द हिंदू की रिपोर्ट के मुताबिक, पीड़िता राज्य में महिलाओं के खिलाफ कथित अत्याचार के मामलों को लेकर TMC नेतृत्व के खिलाफ विरोध प्रदर्शन में बढ़ चढ़ कर हिस्सा लेती थी. 16 मई को महिला ने संदेशखाली पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई. FIR में तीन लोगों के नाम शामिल हैं. शिकायत के मुताबिक, महिला से ये बोलने के लिए कहा गया कि BJP ने उससे झूठी शिकायत दर्ज करवाने को कहा और संदेशखाली में TMC नेताओं द्वारा महिलाओं के खिलाफ हो रहे अत्याचार की कथित घटनाएं 'झूठी' थीं.

ये भी पढ़ें- संदेशखाली वाले शाहजहां शेख की असली कहानी, जिसके कारण ममता सरकार की भद्द पिट रही है

इस साल फरवरी में स्थानीय TMC नेताओं पर जमीन हड़पने और महिलाओं के साथ यौन उत्पीड़न के आरोप लगे थे.

15 मई को BJP नेता और वकील प्रियंका टिबरेवाल ने मामले से जुड़ा कथित वीडियो शेयर किया और लिखा,

आज मैंने संदेशखाली का दौरा किया जहां TMC के गुंडे शाहजहां को बेगुनाह साबित करवाने के लिए लोगों को धमकी दे रहे हैं. एक महिला ने मुझे दिलीप मलिक के अत्याचारों के बारे में बताया जिसने कुछ दिन पहले एक महिला का अपहरण किया था. इसी शिकायत के बाद आज शाम TMC के गुंडों ने उसका अपहरण कर लिया और उसे तालाब के किनारे बांधकर मरने के लिए छोड़ दिया. हम उसे पुलिस स्टेशन ले गए.

वही वीडियो BJP IT सेल प्रमुख अमित मालवीय ने भी शेयर किया. आरोप लगाए,

कुख्यात स्थानीय TMC नेता दिलीप मलिक के परिचितों ने उसका अपहरण किया, उसके हाथ-पैर बांध दिए और उसे तालाब में धकेल दिया गया. लेकिन समय पर पड़ोसियों के आने से उसकी जान बच गई. महिला को TMC गुंडों ने संदेशखाली में सामूहिक यौन उत्पीड़न के खिलाफ गवाही देने के लिए अल्टीमेटम दिया. 

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने PTI को बताया कि मामले में अब तक कोई गिरफ्तारी नहीं हुई है.

ये भी पढ़ें- "संदेशखाली मामले में महिला को जान से मारने की धमकी" TMC का BJP पर बड़ा आरोप 

बता दें, लल्लनटॉप मामले से जुड़ी सोशल मीडिया पर शेयर की जा रही वीडियो की पुष्टी नहीं करता है.

वीडियो: बंगाल पहुंचे PM Modi, संदेशखाली पर ममता बनर्जी को खूब सुनाया