The Lallantop

दिल्ली: 500 रुपए जेब में थे, देने से मना किया तो लड़कों ने चाकू मार-मारकर ठेली वाले की जान ले ली!

दिल्ली के हर्ष विहार में देर रात पानी की रेहड़ी लगाने वाले एक लड़के के साथ ये हुआ है

post-main-image
कुछ पैसों और फोन के लिए 25 साल के सलमान की हत्या (सांकेतिक फोटो- आजतक)

दिल्ली (Delhi) में चोरी की वारदात को अंजाम देने के लिए लुटेरों ने एक शख्स की हत्या (Murder) कर दी. आरोपी शख्स की जेब से 500 रुपये और एक फोन चुराकर फरार हो गए. मामले में पुलिस ने तीन लोगों को हिरासत में लिया है. उनमें से दो नाबालिग हैं. खबर है कि एक आरोपी अभी भी फरार है.

इंडिया टुडे से जुड़े हिमांशु मिश्रा ने मामले पर रिपोर्ट तैयार की है. मामला उत्तर पूर्वी दिल्ली के हर्ष विहार थाना इलाके का है. मृतक की पहचान 25 साल के सलमान के तौर पर हुई है. वो बुलंदशहर के लखावटी गांव का रहने वाला था. यहां ज्योतिनगर के पास पानी की रेहड़ी लगाता था.

31 अगस्त की रात को मंडोली में शमशान घाट के पास कुछ बदमाशों ने लूट के इरादे से सलमान को घेर लिया. जब उसने विरोध किया तो एक आरोपी ने कथित तौर पर उसे पीछे से पकड़ा और दूसरे ने कई बार चाकू घोंपकर उसकी हत्या कर दी. उस वक्त सलमान के पास सिर्फ 500 रुपए और एक मोबाइल था.

अगली सुबह करीब सात बजे पुलिस को मामले की सूचना मिली. टेक्निकल सर्विलांस और मुखबिरों से जानकारी के बाद पुलिस ने 21 साल के अभिषेक ठाकुर और 17 साल के दो नाबालिगों को हिरासत में ले लिया है. उनके पास से हत्या में इस्तेमाल हुआ चाकू और खून से सने कपड़े मिले हैं. सलमान का मोबाइल भी बरामद कर लिया गया है.

ये भी पढ़ें- दिल्ली की सुरंग में लूट का Video वायरल, बाइक से आए लुटेरों ने पिस्टल पर कैब रुकवाई और...

पुलिस के मुताबिक, घटना के बाद आरोपी ऑटो से नजफगढ़ भाग गए. रात को वहां किसी रिश्तेदार के यहां रुके. वहीं आरोपी अभिषेक ने सलमान का फोन 1600 रुपये में बेचा दिया था. खबर है कि घटना में शामिल एक नाबालिग अभी भी फरार है. पुलिस उसे ढूंढने में जुट गई है. 

वीडियो: दिल्ली स्कूल टीचर ने बच्चे से कहीं आपत्तिजनक बातें, घरवालों ने की शिकायत