The Lallantop

रैपिडो बाइक का पेट्रोल खत्म हुआ लेकिन कस्टमर उतरा ही नहीं, धक्का लगाते चालक का वीडियो वायरल हो गया

बाइक का पेट्रोल खत्म होने पर भी नहीं उतरा कस्टमर, बाइक चालक को धक्का लगाते हुए कस्टमर को बाइक पर बैठाए हुए ही पेट्रोल पंप तक जाना पड़ा.

post-main-image
पेट्रोल खत्म होने पर बाइक चालक धक्का लगाते हुए कस्टमर को बाइक पर बैठाये पेट्रोल पंप तक ले जाना पड़ा. (तस्वीर-सोशल मीडिया)

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में मानवता को शर्मसार कर देने का एक मामला सामने आया है. जहां एक बाइक टैक्सी का पेट्रोल खत्म होने के बाद भी कस्टमर नीचे नहीं उतरा. बाद में चालक मजबूरन कस्टमर को बाइक पर बैठा कर धक्का लगाते हुए बाइक को पेट्रोल पंप तक ले जाना पड़ा. इस दौरान रास्ते से जाते हुए किसी ने उसका वीडियो बना लिया. जो अब सोशल मीडिया पर खूब सर्कुलेट हो रहा है.

जानकारी के मुताबिक एक कस्टमर ने रैपिडो से बाइक टैक्सी बुक की थी. कस्टमर को पिक करके जैसे ही चालक आगे बढ़ा, बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया. पेट्रोल खत्म होने पर बाइक ड्राइवर ने कस्टमर को पेट्रोल पंप तक पैदल चलने के लिए कहा. लेकिन गुस्साए कस्टमर ने बाइक से नीचे उतर से मना कर दिया. जब कस्टमर नीचे नहीं उतरा, तब बाइक चालक को धक्का लगाते हुए बाइक को पेट्रोल पंप तक ले जाना पड़ा.

वीडियो को सोशल मीडिया X पर पोस्ट करते हुए, @hemakaroonya1 नाम के यूजर ने लिखा-

“एक आदमी ने #rapido बाइक किराये पर बुक की, ड्राइव करते समय बाइक का पेट्रोल खत्म हो गया, लेकिन यात्री बाइक से नीचे नहीं उतरा और इस तरह रैपिडो कस्टमर ने बाइक पर बैठ कर ही अपनी यात्रा जारी रखी 😭 इस पर आपकी क्या राय है?”

वीडियो के पोस्ट होने के बाद उस पर कमेंट भी आने शुरू हो गए. @paganhindu नाम के यूज़र ने लिखा, 

“पूरी तरह से गलत व्यवहार है. चालक को इंकार कर देना चाहिए था.”

@kanimozhi नाम के यूज़र ने बाइक टैक्सी चालक और कस्टमर दोनो को मूर्ख बताते हुए लिखा-

यात्री मूर्ख है और चालक भी. चालक को पेट्रोल की पर्याप्त मात्रा नहीं होने पर राइड स्वीकार नहीं करनी चाहिए थी. दोनों को वही मिला है, जो उन्हें मिलना चाहिए.

@Joythomas नाम के यूज़र ने लिखा-

यात्री में कितनी असंवेदनशीलता है. राइडर आसानी से यात्री से कह सकता था कि वह राइडर सीट पर बैठें और हैंडल को नियंत्रित करें, जिससे रैपिडो चालक पीछे से गाड़ी को धक्का दे सके.

Mr.X नाम के यूज़र ने लिखा-

"यह दिखाता है कि अगर शक्ति दी जाए, तो आदमी में शासन करने की प्रवृत्ति आ जाती है."

ये भी पढ़ें- एक्स गर्लफ्रेंड चाट..बेंगलुरु की इस दुकान का नाम पढ़कर सोशल मीडिया लहालोट!

वीडियो: बाइक टैक्सी बैन, जुर्माने की राशि जानकर ओला, ऊबर और रैपिडो वाले दिल्ली में पंगा नहीं लेंगे!