The Lallantop

राजस्थान: BJP नेता पर 'गैंगरेप' का आरोप, महिला को जमीन दिखाने के लिए बुलाया था

पुलिस ने केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं आरोपी बीजेपी नेता ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

post-main-image
आरोपी मोहन जाट ने पद से इस्तीफा दिया और थाने के बाहर कांग्रेस का प्रदर्शन (फोटो: आजतक)

राजस्थान के पाली में एक BJP नेता के खिलाफ रेप का केस दर्ज कराया गया है. आरोप है कि पाली के BJP महामंत्री मोहन जाट ने अन्य व्यक्ति के साथ एक महिला का 'गैंगरेप' किया. ये भी आरोप है कि महिला की नाबालिग बेटी का भी उत्पीड़न किया गया. पुलिस ने इस मामले की जांच शुरू कर दी है. वहीं BJP महामंत्री मोहन जाट ने अपने खिलाफ लगे आरोपों को झूठा बताया है. साथ ही, नैतिकता के आधार पर अपने पद से इस्तीफा दे दिया है.

आजतक से जुड़े भारत भूषण जोशी की रिपोर्ट के मुताबिक आरोप है कि मोहन जाट ने महेश चांडक नाम के व्यक्ति के साथ मिलकर महिला का गैंगरेप किया. मामले की जानकारी मिलते ही कांग्रेस ने सोजत पुलिस थाने के बाहर प्रदर्शन किया. मोहन जाट को तुरंत गिरफ्तार करने की मांग की. पुलिस ने महिला का मेडिकल करा कर मामले की जांच शुरू कर दी है.

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक मोहन जाट के खिलाफ 45 साल की एक महिला ने केस दर्ज कराया है. इस मामले में 5 और लोगों को आरोपी बनाया गया है. रिपोर्ट के मुताबिक घटना 24 अगस्त की है. सोजत थाने के प्रभारी ने कहा,

“शिकायत में बताया गया है कि महिला को मोहन जाट ने एक जमीन देखने के लिए बुलाया था, लेकिन उन्होंने और दूसरे आरोपी ने महिला का गैंगरेप किया." 

इस मामले में मोहन जाट के अलावा, तीन महिलाओं, साथ ही एक अन्य पुरुष और एक अज्ञात व्यक्ति को भी आरोपी बनाया गया है.

वहीं मोहन जाट ने अपने पद से इस्तीफा देते हुए कहा,

“BJP महामंत्री पद से नैतिकता के आधार पर इस्तीफा दे रहा हूं. मुझ पर जो आरोप लगाए गए हैं, वो पूरी तरह बेबुनियाद हैं. मुझे कानून और न्याय व्यवस्था पर पूरा भरोसा है. जब तक दोष मुक्त नहीं हो जाता, तब तक के लिए महामंत्री पद से इस्तीफा दे रहा हूं.”

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक आरोपी मोहन जाट ने कहा,

“न तो मैं शिकायत करने वाली महिला को जानता हूं और न ही मैंने उससे कभी फोन पर बात की है. मैंने एक कॉलोनी बनाई है और वहां प्लॉट हैं, जिन्हें मैं बेचता हूं. जब भी लोग प्लॉट खरीदने के लिए मुझसे संपर्क करते हैं, तो मैं उनसे उस साइट पर जाने के लिए कहता हूं, जहां मेरे कर्मचारी उन्हें प्लॉट दिखाते हैं. मैं खुद उनसे नहीं मिलता.”

वहीं पाली जिला BJP अध्यक्ष मंशाराम परमार ने कहा कि मोहन जाट के खिलाफ मामला झूठा और राजनीति से प्रेरित है.

ये भी पढ़ें- राजस्थान: महिला से रेप करते पुलिसवाले को लोगों ने पकड़ा, जमकर पीटा, वीडियो आया सामने

वीडियो: राजस्थान के भीलवाड़ा में हुई दर्दनाक वारदात,परिवार ने पुलिसवालों की सारी कारस्तानी की पोल खोल दी