The Lallantop

UP: BSA ऑफिस में घुसे 2 लोग, लेखाकार से सवाल किया, जवाब देते ही पीटने लगे, वीडियो वायरल

घटना का Video Social Media पर वायरल है. अफ़सर का कहना है कि बदमाशों ने मारपीट की और उन्हें जातिसूचक गालियां भी दीं. Rampur में FIR दर्ज करवाई गई है.

post-main-image
पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है. (फ़ोटो - आजतक)

उत्तर प्रदेश के रामपुर में सरकारी अफ़सर के साथ मारपीट का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है (Rampur Beating of government official in office). वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि एक व्यक्ति पहले अफ़सर को धमकी भरे लहजे में कुछ कहता है. फिर अफ़सर की पिटाई करने लगता है. अफ़सर का नाम नेक पाल सिंह है. वो ज़िला बेसिक शिक्षा अधिकारी कार्यालय में सहायक लेखाकार के पद पर तैनात हैं. उनका कहना है कि आरोपियों ने उन्हें जातिसूचक गालियां भी दीं. उन्होंने रामपुर की सिविल लाइंस कोतवाली में इसकी शिकायत की है. मामले में पुलिस ने FIR दर्ज कर ली है.

घटना 8 जुलाई की है. आजतक से जुड़े आमिर खान की रिपोर्ट के मुताबिक़, नेक पाल सिंह दफ्तर में बैठकर काम कर रहे थे. तभी दोपहर को उनके कैबिन में दो व्यक्ति घुस आए और मारपीट शुरू कर दी. नेक पाल ने बताया कि एक व्यक्ति वहां घुसा और पूछने लगा कि आपका नाम नेक पाल है. उनके हां बोलने पर बदमाश पूछने लगा कि वो किसके आदेश पर यहां बैठे हैं.

नेक पाल ने आगे बताया,

"मैंने कहा- लेखा अधिकारी आने वाले हैं. आप उनसे बात करिए कि मैं किसके आदेश पर यहां बैठा हूं. इतनी देर में दूसरा आदमी आ गया और उसने भी यही सवाल किया. फिर उन्होंने मारपीट शुरू कर दी. इस दौरान उन लोगों ने मुझे जाति सूचक गालियां भी दीं."

नेकपाल सिंह ने बताया कि उनसे ये मारपीट क्यों की गई, इसकी वजह उन्हें समझ नहीं आ रही है. उन्होंने थाने में तहरीर दे दी है और मेडिकल भी करा लिया है. रिपोर्ट के मुताबिक़, मेडिकल की रिपोर्ट भी थाने में पहुंच चुकी है. पुलिस ने मामले में FIR दर्ज कर ली है. आगे की जांच की जा रही है. हालांकि पुलिस अधिकारियों ने अभी इस पर कुछ भी बोलने से मना किया है. मारपीट क्यों हुई इसके बारे में जानकारी नहीं मिल पाई है. जांच जारी है.

ये भी पढ़ें - यूपी सरकार ने IPS अंकत मित्तल को सस्पेंड किया, पत्नी से विवाद की चर्चा

सरकारी अधिकारी पर जानलेवा हमला

कुछ महीने पहले बिहार के पटना से भी ऐसी ही घटना सामने आई थी. यहां नशे में धुत बदमाशों ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को बुरी तरह पीट दिया था. अधिकारी बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. बाद में उनकी हालत गंभीर होने पर, उन्हें दिल्ली रेफर किया गया था. मामला रूपसपुर थाना क्षेत्र का था.

वीडियो: बंगाल में बीच सड़क मारपीट का वीडियो वायरल, CPI(M) और BJP ने ममता सरकार को सुना दिया