The Lallantop

राजस्थान में नौकरी का झांसा देकर 20 महिलाओं से गैंगरेप का आरोप

पीड़िता ने बताया कि करीब दो-तीन महीने पहले सभापति और आयुक्त ने पंद्रह-बीस महिलाओं को बुलाया था. आरोपियों ने उन्हें आंगनबाड़ी में कार्यकर्ता बनाने का झांसा देकर सिरोही बुलाया था.

post-main-image
आयुक्त महेंद्र चौधरी(बाएं) और सिरोही नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा(दाएं)

राजस्थान के एक नगर परिषद सभापति और एक पूर्व आयुक्त पर 15-20 महिलाओं के साथ गैंगरेप (20 women gangrape case) का आरोप लगा है. पाली जिले की एक महिला ने उनके खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. आरोप है कि उन्होंने नौकरी का झांसा देकर महिलाओं के साथ रेप किया और वीडियो बना कर उन्हें ब्लैकमेल कर रहे थे. पुलिस ने केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है.

आजतक से जुड़े अशोक शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक राजस्थान के सिरोही नगर परिषद सभापति महेंद्र मेवाड़ा और तत्कालीन आयुक्त महेंद्र चौधरी के खिलाफ गैंगरेप का मामला दर्ज किया गया है. पुलिस में दर्ज शिकायत में पीड़िता ने बताया कि करीब दो-तीन महीने पहले सभापति और आयुक्त ने पंद्रह-बीस महिलाओं को बुलाया था. आरोपियों ने उन्हें आंगनबाड़ी में कार्यकर्ता बनाने का झांसा देकर सिरोही बुलाया था. इस दौरान सभापति और आयुक्त ने सभी महिलाओं को अपने किसी जानने वाले के घर पर रुकवाया था. जहां उन्होंने उनके खाने-पीने की व्यवस्था भी की थी. आरोप है कि खाने में नशीला पदार्थ मिला दिया गया था. जिसके बाद सभापति और आयुक्त ने अपने साथियों के साथ मिलकर महिलाओं से दुष्कर्म किया.

पीड़िता ने शिकायत में आगे बताया कि जब उन्हें होश आया तो उनके सिर में दर्द हो रहा था. बाद में जब सभापति और आयुक्त से इस बारे में पूछा गया तब घटना के बारे में पता चला. उन्होंने और उनके साथियों ने हंसते हुए बताया कि इसलिए तुम्हें यहां बुलाया गया था. पीड़िता ने बताया कि आरोपियों ने उनके वीडियो बनाए थे. जिनसे वो उन्हें ब्लैकमेल कर पांच लाख रुपए की मांग कर रहे थे. और अवैध संबंध बनाने का दबाव डाल रहे हैं. उन्होंने बताया कि आरोपियों ने झांसा देकर महिलाओं से खाली कागज और स्टांप भी ले लिया था.

पुलिस ने क्या बताया?

मामले की जांच कर रहे DYSP पारस चौधरी ने बताया कि कुछ समय पहले भी इन महिलाओं ने सिरोही महिला थाने में शिकायत दर्ज करवाई थी. जांच में पता चला था कि उन्होंने फर्जी शिकायत दर्ज करवाई थी. राजस्थान हाई कोर्ट में 8 महिलाओं की और से रिट दायर की गई थी जिसे लेकर अब केस दर्ज करने का आदेश दिया गया है. उन्होंने बताया कि केस दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है.

वीडियो: फुलवारी शरीफ गैंग रेप केस में विहार पुलिस की कौन सी बड़ी गलती सामने आई?