The Lallantop

कश्मीर में रैली बिहार पर निशाना, PM मोदी ने उधमपुर में लालू-राहुल पर ये क्या कह दिया...

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने विपक्षी गठबंधन के नेताओं पर निशाना साधते हुए कहा कि 'ये लोग सावन में एक सजायाफ्ता मुजरिम के घर जाकर मटन बनाते हैं और उसका वीडियो बनाकर देश के लोगों को चिढ़ाने का काम करते हैं'.

post-main-image
जम्मू कश्मीर के उधमपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने एक रैली को संबोधित किया. ( इमेज क्रेडिट - एक्स)

जम्मू कश्मीर के उधमपुर में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि राज्य में दशकों बाद यह पहला चुनाव है जब आतंकवाद, अलगाववाद, पत्थरबाजी, सीमा पार से गोलीबारी जैसे मुद्दे नहीं हैं. उन्होंने आगे कहा कि वह समय दूर नहीं जब जम्मू कश्मीर में चुनाव होंगे और इसे वापस राज्य का दर्जा मिलेगा.

उधमपुर में PM मोदी के जनसभा की बड़ी बातें...

# जम्मू-कश्मीर की विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि वो विकसित भारत के लिए विकसित जम्मू-कश्मीर के निर्माण की गारंटी दे रहे हैं, लेकिन कांग्रेस, नेशनल कॉन्फ्रेंस और PDP इसे फिर उन पुराने दिनों की तरफ ले जाना चाहती हैं. उन्होंने आगे कहा कि इन पार्टियों ने जम्मू-कश्मीर का जितना नुकसान किया, उतना नुकसान किसी ने नहीं किया है.

#प्रधानमंत्री ने जम्मू कश्मीर में हुए डेवलपमेंट पर बात करते हुए कहा कि  जम्मू-कश्मीर में अब स्कूल नहीं जलाए जाते, बल्कि स्कूल सजाए जाते हैं. उन्होंने कहा कि 

अब यहां AIIMS बन रहे हैं, IIT बन रहे हैं, IIM बन रहे हैं. अब आधुनिक टनल, आधुनिक चौड़ी सड़कें, शानदार रेल का सफर जम्मू कश्मीर की तकदीर बन रहे हैं. जम्मू हो या कश्मीर अब यहां रिकॉर्ड संख्या में पर्यटक और श्रद्धालु आने लगे हैं. ये सपना यहां की अनेक पीढ़ियों ने देखा है और मैं आपको गारंटी देता हूं कि आपका सपना, मोदी का संकल्प है.

ये भी पढ़ें - 'रामनवमी आ रही, पाप करने वालों को न भूलना... ' नवादा रैली में PM मोदी ऐसा क्यों बोले?

# विपक्षी गठबंधन पर निशाना साधते हुए प्रधानमंत्री ने कहा कि कांग्रेस और INDI गठबंधन के लोगों को देश के ज्यादातर लोगों की कोई परवाह नहीं है. इन्हें लोगों की भावनाओं से खिलवाड़ करने में मजा आता है. राहुल गांधी पर तंज करते हुए उन्होंने कहा कि ये लोग सावन में एक सजायाफ्ता मुजरिम के घर जाकर मटन बनाते हैं और उसका वीडियो बनाकर देश के लोगों को चिढ़ाने का काम करते हैं. उन्होंने आगे कहा,  

कानून किसी को कुछ भी खाने से नहीं रोकता है. सभी को स्वतंत्रता है कि वो वेज खाए या नॉन-वेज खाए, लेकिन इन लोगों की मंशा दूसरी होती है. ये लोग सावन के महीने में वीडियो दिखाकर, मुगल मानसिकता के द्वारा लोगों को चिढाना चाहते हैं और अपना वोट बैंक पक्का करना चाहते हैं.

उधमपुर में पहले चरण में 19 अप्रैल को चुनाव होना है. भाजपा ने यहां से केंद्रीय मंत्री जितेंद्र सिंह को टिकट दिया है. वो 2014 से ही उधमपुर से सांसद हैं. कांग्रेस ने यहां से चौधरी लाल सिंह को मैदान में उतारा है.

वीडियो: इंडी गठबंधन अभी भी 'लालटेन युग' में जी रहा है : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी