The Lallantop

नोएडा में पिटबुल ने 8 साल के बच्चे को बुरी तरह घायल किया, मालिक गिरफ्तार

बच्चे की मां ने शिकायत में कहा है कि कुत्ते ने उसके बेटे को 5 जगह काटा, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसका इलाज चल रहा है.

post-main-image
बच्चे की मां ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है. (फोटो: आजतक)
author-image
भूपेंद्र चौधरी

उत्तर प्रदेश के नोएडा में एक पालतू पिटबुल (Pit Bull) ने 8 साल के एक बच्चे पर हमला कर दिया. बच्चे की मां ने पुलिस को शिकायत दी है कि पिटबुल के हमले से उसके बच्चा गंभीर रूप से घायल हो गया है. बच्चे का इलाज चल रहा है. महिला की शिकायत पर पिटबुल कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है. 

नोएडा में बच्चे पर पिटबुल का हमला

आजतक के भूपेंद्र चौधरी की रिपोर्ट के मुताबिक नोएडा के सेक्टर 115 में रहने वाली एक महिला ने थाना सेक्टर 113 में लिखित शिकायत दी है. शिकायत के मुताबिक 14 मई की शाम लगभग 7 बजे महिला का 8 साल का बेटा शिवम अपनी मामी के घर सोरखा गया था. उसकी मामी सोरखा में एक किराए के मकान में रहती हैं. उनके मकान मालिक के बेटे ने एक पिटबुल पाल रखा है.

ये भी पढ़ें- पिटबुल और रॉटविलर समेत कुत्तों की 23 नस्ल की ब्रिकी पर प्रतिबंध

शिकायत में बताया गया है कि घर में शिवम अपनी मामी के साथ खड़ा था. तभी मकान मालिक के कुत्ते ने उस पर हमला कर दिया. महिला ने शिकायत में कहा है कि कुत्ते ने उसके बेटे को 5 जगह काटा, जिससे वो गंभीर रूप से घायल हो गया है. उसका इलाज चल रहा है. बच्चे की मां ने कुत्ते के मालिक के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

कुत्ते के मालिक पर केस

मामले को लेकर नोएडा के एडिशनल DCP मनीष कुमार मिश्रा ने बताया,

“थाना क्षेत्र सेक्टर 113 के अंतर्गत एक महिला के द्वारा तहरीर दी गई. इसमें बताया गया कि सोरखा क्षेत्र में उसका बेटा रिश्तेदारी में गया हुआ था. वहां पर बगल में रहने वाले एक व्यक्ति का पिटबुल कुत्ता है, जो उनका पालतू कुत्ता है. उसके द्वारा उनके बच्चे पर हमला किया गया और चार-पांच जगह उसको चोटें आई हुई हैं. उसका उपचार कराया जा रहा है. इस तहरीर पर मुकदमा रजिस्टर किया गया है.”

ADCP ने बताया कि पिटबुल कुत्ते के मालिक को गिरफ्तार कर लिया गया है और आगे की जरूरी कानूनी कार्रवाई की जा रही है. 

वीडियो: पिटबुल और रॉटवाइलर कुत्ते ने अब किसी को काटा तो मालिक की खैर नहीं