The Lallantop

विकी कौशल ने 'तौबा-तौबा' पर ऐसा डांस किया कि इसकी नकल विदेशी भी कर रहे हैं

Bad Newz में Vicky Kaushal, एमी विर्क और अभिनेत्री तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं. और ये फिल्म सिनेमाघरों में 19 जुलाई को रिलीज़ होनी है

post-main-image
'तौबा-तौबा' गाने के स्क्रीन शॉट (फोटो/यूट्यूब)

एक होता है आम बुखार जो बीमार पड़ने पर आता है. फिर आता है ख़ास बुखार जो ऑफिस न जाने के बहाने पर आता है. फिर आता है ‘तौबा-तौबा बुखार’. अब भला ये किस चिड़िया का नाम है? 

चलिए मुद्दे पर आते हैं. ‘हुस्न तेरा तौबा-तौबा…’ जैसे वाक्यों से कवि का जो भी आशय है…सो है. लेकिन रील्स, मीम्स और वायरल ट्रेंड  की दुनिया में यह गाना एक्टर विकी कौशल (Vicky Kaushal Dance Moves) के डांस स्टेप्स के साथ अपनी लिरिक्स को लेकर ऐसा वायरल हो गया है कि समझो हर किसी को नया गोल मिल गया हो. गोल विकी जैसा डांस करने का. गोल पैरों को लेफ्ट राइट करने का. और भाई सच बता रही हूं अब ये स्टेप्स इतने वायरल हैं कि इसकी नक़ल में ऐसी-ऐसी झामफाड़ वीडियोज़ बन रही हैं कि कभी आप अपनी हंसी नहीं रोक पाएंगे तो कभी आप भी सोच में पड़ जाए कि विकी ने आख़िर किया कैसे? 

इसलिए रील्स पर सब अपना-अपना लक आजमा रहे हैं. कोई पाउडर डाल कर डांस करने की कोशिश कर रहा है तो कोई इसको नागिन डांस से कमपेयर कर रहा है. इस बीच एक वीडियो कंटेंट क्रिएटर युवराज ने भी बनाया है. और उन्होंने वो डांस स्टेप्स करने की कोशिश की जो उम्मीद से भी ज़्यादा कठिन थे. क्योंकि कुछ महान दोस्तों का मानना है कि UPSC से ज़्यादा कठिन विकी के डांस स्टेप्स क्रैक करना है.

शायद इसलिए युवराज के डांस मूव्स देखने के बाद ख़ुद विकी कौशल ने कमेंट किया. उन्होंने लिखा, 


हाहा, भाई ने भी क्रैक कर लिया. अब ऐसे ही 19 जुलाई को पहुंच जाना थिएटर में. लव यू. 

विक्की कौशल ने युवराज के डांस मूव्स पर कमेंट किया
विकी कौशल ने युवराज के डांस मूव्स पर कमेंट किया 


ये तो हो गई एक क्रिएटर की बात. अब जरा गाने की दीवानगी और नमूने के लिए कुछ और वीडियो भी देख लेते हैं. 

लेकिन अगर आपको लग रहा हो कि ये दीवानगी सिर्फ ‘इ-देश’ में ही है. तो आप गलत है ‘वी-देश’ के लोग भी ‘तौबा-तौबा’ के दीवाने हुए पड़े हैं. 

फर्ज कीजिए आप किसी पार्टी में हैं. और गाना बज रहा है. अब आपको डांस करना है. तो आप क्या करेंगे? नागिन डांस? अगर हां तो ये वीडियो आपके लिए है.

कैरम लगभग सभी ने खेला है. और कैरम बोर्ड पर पाउडर का इस्तेमाल भी किया ही होगा. ऐसा हम मान कर चल रहे हैं. लेकिन क्या डांस स्टेप्स के लिए पाउडर का इस्तेमाल देखा है? अगर नहीं तो, अब देख लीजिए. 

आजकल 19-20 के फर्क वाली रील्स बहुत ट्रेंड में है. अब ये ट्रेंड विकी कौशल तक भी पहुंच गया है. देखिए इसका नमूना.

अब अप पूछेंगे कि तौबा-तौबा बुखार कितना हाई है. जवाब जानने के लिए ये वीडियो देख लीजिए. 

 मित्रों अब एक तारीफ करने वाला वीडियो भी देख लेते हैं. क्योंकि ये वाले मूव्स सच में काबिल-ए-तारीफ हैं. 

वैसे आपको बता दें ‘तौबा-तौबा’ को पंजाबी सिंगर करन औजला ने गया है और इसका ओरिजिनल गाना 34 मिलियन (3.4 करोड़) से ज़्यादा बार देखा जा चुका है. और अगर इसके ट्रेंड और पॉपुलैरिटी की बात करूं तो खबर लिखे जाने तक भी ये यूट्यूब पर नंबर 1 ट्रेंड कर रहा है.

 

बता दें फिल्म बैड न्यूज में विकी कौशल, एमी विर्क और अभिनेत्री तृप्ति डिमरी मुख्य भूमिका में हैं. और ये फिल्म सिनेमाघरों में 19 जुलाई को रिलीज़ होनी है.

ये भी पढ़ें:  ''शाहरुख खान से बहुत इंट्रस्टिंग एक्टिंग ट्रिक सीखी''-विकी कौशल

वीडियो: 12 साल की यूट्यूबर 'बिन्नू रानी' ऐसी वायरल हुई कि कुमार विश्वास और दिग्विजय सिंह भी फैन हो गए