The Lallantop

बिहार: सरकारी अधिकारी पर जानलेवा हमला, आरोपी लालू यादव का नाम लेकर क्या कह गए?

उप नगर आयुक्त अरविंद कुमार सिंह, पटना के गोला रोड से बोरिंग रोड स्थित अपने घर जा रहे थे. तभी कुछ युवकों ने उन्हें रोक लिया. जैसे ही अरविंद, उनसे बात करने नीचे उतरे, बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया.

post-main-image
गंभीर हालत में दिल्ली रेफर किया गया. (प्रतीकात्मक फोटो - आजतक)

बिहार के पटना (Patna) में नशे में धुत बदमाशों ने नगर परिषद के कार्यपालक पदाधिकारी को बुरी तरह पीट दिया. इस मारपीट से अधिकारी बुरी तरह घायल हो गए. उन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराना पड़ा. अब अधिकारी की हालत गंभीर होने पर, उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया है. नशे में एक युवक अपना नाम तनुज यादव बता रहा था और लालू यादव को अपना बाबा बता रहा था. वो कह रहा था, जो करना है, कर लो.

मामला रूपसपुर थाना क्षेत्र का है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, 16 जनवरी की रात उप नगर आयुक्त अरविंद कुमार सिंह, पटना के गोला रोड से बोरिंग रोड स्थित अपने घर जा रहे थे. तभी कुछ युवकों ने उन्हें रोक लिया. जैसे ही अरविंद, उनसे बात करने नीचे उतरे, बदमाशों ने उनपर हमला कर दिया.

नवभारत टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक, गाड़ी में अरविंद कुमार सिंह के साथ उनके भाई विजय सिंह भी मौजूद थे. विजय ने बताया कि हमला करने वालों में से एक युवक अपना नाम बार-बार ले रहा था. वो अपना नाम तनुज यादव बता रहा था. वो बोल रहा था,

"मैं नागेंद्र यादव का बेटा हूं. लालू यादव मेरे बाबा हैं. तुमको जो करना है, कर लेना."

विजय सिंह ने बताया कि तनुज यादव ने अरविंद पर रॉड से हमला कर दिया. तनुज यादव और उसके साथियों ने लूट की भी कोशिश की. अरविंद सिंह को बुरी तरह से मारने के बाद तनुज यादव और उसके साथी फरार हो गए. आनन फानन में अरविंद को निजी अस्पताल में इलाज के लिए भेजा गया. हालत गंभीर होने से उन्हें दिल्ली रेफर कर दिया गया. घरवाले उन्हें दिल्ली ले गए हैं.

ये भी पढ़ें - होटल में गुंडों की तरह मारपीट करने वाले IAS-IPS कौन हैं, एक पर रेप का आरोप लगा था!

अरविंद कुमार सिंह गया के डोभी नगर परिषद में कार्यपालक पदाधिकारी पद पर कार्यरत हैं. विजय कुमार सिंह ने बताया कि उन्होंने स्थानीय थाने में शिकायत दर्ज कराई है. रूपसपुर थानाध्यक्ष रणविजय कुमार ने बताया कि मारपीट की शिकायत मिली है और इस मामले की जांच की जा रही है.

वीडियो: विवेक बिंद्रा का मारपीट का कौन सा विडियो वायरल हो रहा? पुलिस ने FIR दर्ज की