The Lallantop

शादी में पहुंचे मां-बाप 3 साल की बच्ची को कार में 'भूल' गए, दम घुटने से मौत हो गई

कोटा (राजस्थान) के जोरावरपुरा गांव में एक शादी समारोह आयोजित किया गया था. इसमें प्रदीप नागर परिवार सहित कार से पहुंचे थे.

post-main-image
ये तस्वीर प्रतीकात्मक है. (सोर्स: UNPLASH)

राजस्थान के कोटा में एक 3 साल की बच्ची की कार में दम घुटने से मौत हो गई. बताया गया है कि बच्ची के माता-पिता उसे कार में छोड़ कर एक शादी समारोह में चले गए थे और घंटों तक नहीं लौटे. काफी देर बाद जब वे वापस लौटे तो बच्ची कार में बेहोश मिली. माता-पिता उसे अस्पताल ले गए, लेकिन उसे बचाया नहीं जा सका.

PTI की रिपोर्ट के हवाले से NDTV ने बताया है कि खातोली के पुलिस स्टेशन के SHO बन्ना लाल ने घटना की पुष्टि की है. उन्होंने बताया कि बुधवार, 15 मई की शाम को कोटा (राजस्थान) के जोरावरपुरा गांव में एक शादी समारोह आयोजित किया गया था. इसमें प्रदीप नागर परिवार सहित कार से पहुंचे थे. उनके साथ उनकी दो बेटियां और पत्नी भी थीं. कार जब शादी के वेन्यू पर पहुंची तो पत्नी और बड़ी बेटी कार से उतर कर आगे बढ़ गईं. इसके बाद प्रदीप कार को पार्क करने के लिए गए. पुलिस के मुताबिक उनको ऐसा लगा कि छोटी बेटी गोर्विका नागर भी बड़ी बेटी और मां के साथ आगे बढ़ गई है.

ये भी पढ़ें: 8 महीने की बच्ची बीच फ्लोर पर ऐसे लटकी, देख कांप जाएंगे

इसके बाद प्रदीप ने कार को पार्क कर लॉक कर दिया. प्रदीप और प्रदीप की पत्नी अपने-अपने सगे संबंधियों से मिलने अलग-अलग ग्रुप में चले गए. जब दोनों एक दो घंटे बाद एक दूसरे से मिले तो अपनी छोटी बेटी गोर्विका को ढूंढने लगे. एक से दो घंटे की खोज के बाद कार के पास प्रदीप और उनकी पत्नी वापस पहुंचे. उन्हें गोर्विका वहां मिल गई.

गोर्विका कार की पीछे वाली सीट पर बेहोश पड़ी मिली. माता-पिता उसे लेकर तुरंत नजदीकी अस्पताल गए. वहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया. पुलिस को खबर मिली तो वो अस्पताल पहुंची. लेकिन माता-पिता ने बॉडी का पोस्टमार्टम और पुलिस FIR कराने से इनकार कर दिया.

(यह स्टोरी हमारे साथ इंटर्नशिप कर रहे रोहित ने लिखी है.)

वीडियो: मनोज तिवारी और कन्हैया कुमार पर क्या बोली दिल्ली की पब्लिक?