The Lallantop

'पंचायत' की धुन पर लिख डाला पूरा गाना, Prime Video वाले भी सुनते रह गए!

लोगों के फेवरेट 'पंचायत थीम सॉन्ग' को लिरिकल ट्विस्ट देने वाले इंस्टाग्राम यूजर का नाम पलाश श्रीवास्तव है. बीते हफ्ते पोस्ट किए इस वीडियो पर अब तक 5.5 मिलियन से ज्यादा व्यू आ चुके हैं.

post-main-image
यूजर ने कहा है कि वो पंचायत के बाद एक और वेब सीरीज के थीम सॉन्ग में लिरिक्स जोड़ने का प्लान कर रहे हैं. (फोटो- इंस्टा/प्राइम वीडियो)

पंचायत 3 का 'ए राजा जी' गाना सुना है? नहीं सुना…?इ त हम मनबै न करब.. क्योंकि सोशल मीडिया पर इस गाने की जैसी ‘हीटवेव’ चल रही है, कोई इसकी चपेट में आने से बचा हो, ये हो ही नहीं सकता है. पर हम इसकी बात नहीं करने वाले हैं. बल्कि इस सीरीज के एक दूसरे वायरल हो रहे गाने के बारे में आपको बताने वाले हैं. दरअसल, एक इंस्टा यूजर ने पंचायत के थीम म्यूजिक के साथ लिरिक्स जोड़ दिया है. आगे हम कुछ बताएं उससे पहले आप ये पोस्ट देखिए…

लोगों के फेवरेट 'पंचायत थीम सॉन्ग' को लिरिकल ट्विस्ट देने वाले इंस्टाग्राम यूजर का नाम पलाश श्रीवास्तव (@palashlive) है. बीते हफ्ते पोस्ट किए इस वीडियो पर अब तक 5.5 मिलियन से ज्यादा व्यू आ चुके हैं. इस गाने के ऑडियो को पलाश ने 'Panchayat Theme With Lyrics (unofficial)' नाम दिया है. पंचायत थीम सॉन्ग लोगों के सबसे पसंदीदा थीम सॉन्ग में से एक है. पलाश ने अपने लिरिक्स में इंस्टा यूजर ने सभी किरदारों के नाम को समेटने की कोशिश की है. लिखा है, 

हैं यहां प्रधान और प्रहलाद चा
सचिव जी है हमारे नायक
इनकी आंखों में है सपने
विकास उनके है सहायक
मंजू देवी भी प्रधान
सचिव जी ने सिखाया पूरा राष्ट्र गान
बनराकस है और विनोद भी
जिनके कारण होती नोकझोक भी
पूरब है पश्चिम है
सर चढ़ा विधायक है
रिंकिया टंकी पर चढ़ी
लौकी है नौटंकी है
गजब बेइज्जती भी

पलाश की रील वायरल हुई तो खुद सीरीज के स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म 'प्राइम वीडियो' के अकाउंट से भी इस पर कमेंट किया गया है. लिखा,

इस गाने को लूप में सुन रहे हैं.

ईयरफोन्स की फेमस कंपनी Boat के पेज से भी गाने की तारीफ की गई है. 

एक अन्य यूजर ने लिखा, 

गज़ब

नरेश नाम के यूजर ने लिखा, 

डिटेल्स और लिरिक्स. बढ़िया काम.

 

अनन्या नाम की यूजर ने लिखा,

नेक्स्ट से भी नेक्स्ट लेवल

राज शशि नाम के यूजर ने सीरीज के फेमस डायलॉग ‘देख रहा है बिनोद’ का इस्तेमाल करते हुए लिखा, 

देख रहा है बिनोद कैसे सॉन्ग बनाया जा रहा है…

सिद्धार्थ नाम के यूजर को ये स्कूल में होने वाले प्रार्थना की तरह लगा. 

एक यूजर को ने मजाक करते हुए कहा कि शो के मेकर्स सीजन 4 में लेने के लिए कट्टा लेकर खोज रहे हैं. 

वहीं, कुछ लोगों को ये पलाश का ये एक्सपेरिमेंट पसंद नहीं आया. पोस्ट पर ऐसे भी कमेंट्स हैं जिसमें लोग कह रहे हैं कि इंस्ट्रूमेंटल सॉन्ग में लिरिक्स की क्या जरूरत थी?

इस तरह के यूजर्स को भी एक अन्य यूजर ने जवाब दिया है. अंजलि नाम की एक यूजर ने लिखा, 

लोग इस गाने का इतना बुरा क्यों मान रहे हैं? जब खुद 'प्राइम वीडियो' ने इसकी तारीफ की है. 

हेटर्स चाहे जो भी कहें, लेकिन पलाश अपनी रील के वायरल होने के बाद काफी खुश हैं. उन्होंने 14 जून को अपनी रील की सक्सेज को सेलिब्रेट करते हुए पोस्ट किया है. 
 

पलाश के अकाउंट से पता चलता है कि वो मुंबई के रहनेवाले हैं और सिंगर हैं. अपने अकाउंट पर वो गानों के अलग-अलग वर्जन गाते हुए वीडियोज़ अपलोड करते हैं. अपने पोस्ट पर ‘प्राइम वीडियो’ के कमेंट के रिप्लाई में पलाश ने कहा है कि वो अगला लिरिक्ल ट्वीस्ट ‘मिर्जापुर’ वेबसीरीज के थीम सॉन्ग को देंगे. अब ये वाला वर्जन लोगों को कैसा लगता है, ये बाद में पता चलेगा, पर लिरिक्स वाली पंचायत थीम सॉन्ग आपको कैसी लगी, ये आप अभी कमेंट बॉक्स में जरूर बताइए.  
 

वीडियो: 'पंचायत 3' की घोड़े वाली कहानी, अनंत सिंह और लालू की कहानी से प्रेरित है!