The Lallantop

क्रिकेट मैच के दौरान पाकिस्तानी महिला फैन के गले में दिखा विराट कोहली वाला लॉकेट, जनता पूछ रही कौन हैं ये?

India-Pakistan क्रिकेट मैच के बाद एक पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर की तस्वीर वायरल है. जिसमें ये महिला गले में Virat Kohli की तस्वीर वाला लॉकेट पहने नजर आ रही हैं. वहीं लोग पूछ रहे हैं कि आखिर ये महिला हैं कौन?

post-main-image
तस्वीर में 18 नंबर भी लिखा हुआ है (Image: LoveKhaani)

रविवार, 9  जून को टी-20 में भारत-पाकिस्तान (India-Pak cricket match) का रोमांचक मुकाबला हुआ. अंत तक चले मुकाबले में भारत ने पाकिस्तान को 6 रनों से हरा दिया. जीत के बाद भारतीय गेंदबाजों को काफी सराहा गया. बुमराह को लेकर तमाम तरह के मीम भी वायरल हुए. वहीं इस जीत और हार पर भी कई तरह के मीम बनाए गए. इस मीम बाजी के बीच विराट कोहली की एक फोटो भी वायरल हो रही है. जो एक पाकिस्तानी महिला ने अपने गले में पहन रखी थी (Virat Kohli fan viral post). 

बॉलीवुड फिल्मों में अक्सर गले में तस्वीर वाला लॉकेट दिखाया जाता है. बताया जाता है, कई बार मेले में गुम हुए बच्चों के गले में भी ऐसे ‘तिलिस्मी ताबीज’ पाए जाते थे. ताकि बच्चे की पहचान की जा सके, ऐसा भी सुनने में मिलता है. खैर महिला के इस अनोखे लॉकेट के बारे में एक यूजर ने X पर पोस्ट करके बताया. पोस्ट करने के बाद यूजर ने लिखा,

मैच के दौरान एक पाकिस्तानी फैन अपने गले में विराट कोहली की तस्वीर वाला लॉकेट पहने नजर आई, जो कल न्यूयॉर्क स्टेडियम में हुआ था. 

आगे लिखा कि किंग कोहली का क्रेज बहुत बड़ा है. वह सब के पसंदीदा हैं. साथ ही थी एक तस्वीर है, जिसमें एक महिला आपने गले का लॉकेट दिखा रही हैं. तस्वीर में भारतीय बल्लेबाज विराट कोहली हैं. साथ ही ऊपर नंबर 18 लिखा है. इस पोस्ट को ख़बर लिखे जाने तक 10 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है.

ये भी पढ़ें: गर्मी से निपटने को बंदे ने बाइक पर ऐसा जुगाड़ किया, वीडियो देख 100 तोपों की सलामी की मांग उठ गई

इसके अलावा इस महिला का सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर LoveKhaani के नाम से अकाउंट है. महिला ने अपने अकाउंट पर भी विराट कोहली वाले लॉकेट के साथ काफी तस्वीरें पोस्ट की हैं. 

महिला ने भी मैच के दौरान विराट की तस्वीर गले में पहने अपने अकाउंट पर एक फोटो डाली. जिसमें लिखा कि क्या आपने मुझे टीवी पर देखा? 

जिस पर यूजर्स ने भी तमाम तरह के कमेंट छापे. कुछ ने लिखा कि हां हमने आपको देखा. तो वहीं कुछ ने कहा नहीं हमने आपको नहीं देखा. एक यूजर ने ज्यादा ही भावुक होकर लिखा कि बिल्कुल देखा, जरूर देखा और देर तक देखा. 

महिला को पाकिस्तानी इंफ्लुएंसर बताया जा रहा है. वो अक्सर विराट कोहली को लेकर अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं. 

वीडियो: क्या कश्मीर के भारत और पाकिस्तान के बीच फंसने की वजह नेहरू और माउंटबेटन की दोस्ती है?