The Lallantop

पसंद के लड़के से शादी नहीं करने दी, माता-पिता समेत परिवार के 13 लोगों को जहर दिया, सब मर गए

आरोपी Pakistan के Sindh की रहने वाली है. वो इस बात से नाराज थी कि तमाम प्रयासों के बावजूद परिवार वाले उसकी मर्जी से शादी के लिए तैयार नहीं हुए. उस साजिश में उसके बॉयफ्रेंड ने भी उसका साथ दिया.

post-main-image
लड़की को गिरफ्तार कर लिया गया है. (सांकेतिक तस्वीर: इंडिया टुडे)

पाकिस्तान के सिंध प्रांत से 1 लड़की को गिरफ्तार (Pakistani girl arrested) किया गया है. लड़की के परिवार के 13 सदस्यों की मौत हो गई थी. पुलिस के अनुसार, लड़की पर उनके खाने में जहर मिलाने का आरोप है. क्योंकि परिवार वाले आरोपी की पसंद के लड़के से शादी करने की अनुमति नहीं दे रहे थे. गिरफ्तारी 6 अक्टूबर को हुई है. लेकिन मामला 19 अगस्त का है.

न्यूज एजेंसी PTI की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना खैरपुर के पास हैबत खान ब्रोही गांव की है. लड़की अपनी मर्जी से शादी करना चाहती थी. लड़की इस बात से नाराज थी कि परिवार वाले उसकी बात नहीं मान रहे थे. इसके बाद उसने अपने बॉयफ्रेंड के साथ मिलकर अपने माता-पिता के साथ परिवार के सभी सदस्यों को जहर देने की कथित साजिश रची.

खैरपुर के वरिष्ठ पुलिस अधिकारी इनायत शाह ने कहा,

"खाना खाने के बाद सभी 13 सदस्य बीमार हो गए. उन्हें अस्पताल ले जाया गया. जहां सभी की मौत हो गई. जब पोस्टमार्टम किया गया तो पता चला कि इन लोगों की मौत जहरीला खाना खाने से हुई थी."

ये भी पढ़ें: कराची एयरपोर्ट के बाहर विस्फोट, चीन के 2 नागरिकों की मौत, BLA ने जिम्मेदारी ली

शाह ने आगे कहा कि पुलिस ने इस मामले की गहन जांच की. उसके बाद पता चला कि आरोपी और उसके प्रेमी ने रोटी बनाने लिए इस्तेमाल होने वाले आटे में जहर मिला दिया था. जांच के बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया है. उन्होंने आगे बताया,

"वो (आरोपी) इसलिए नाराज थी क्योंकि उसके प्रयासों के बावजूद उसका परिवार उसकी पसंद के लड़के से शादी कराने के लिए तैयार नहीं था. लड़की ने अपने प्रेमी की मदद से खाने में जहर मिलाने की बात कबूल की है."

Ghazipur Triple Murder की कहानी भी ऐसी ही थी

जुलाई, 2024 में उत्तर प्रदेश के गाजीपुर से एक ऐसा ही मामला सामने आया था. एक लड़के पर अपने मां-बाप और बड़े भाई की हत्या का आरोप लगा था. आरोपी अपनी पसंद की लड़की से शादी करना चाहता था. लेकिन परिवार वाले तैयार नहीं थे. आरोप के अनुसार, उसने प्लान बनाया और सोते वक्त तीनों की हत्या कर दी. परिवार में सिर्फ एक 16 साल का बेटा जिंदा बच गया था. क्योंकि उस रात वो गांव की एक शादी में गया था.

वीडियो: सोशल लिस्ट: दिलजीत दोसांझ ने पाकिस्तानी फैन को दिया गिफ्ट, भारत-पाकिस्तान के नाम पर क्या नफरत फैली?