The Lallantop

OLA का स्कूटर शोरूम के सामने ही जलने लगा, फिर सोशल मीडिया पर जो ट्रोलिंग हुई...

घटना बेंगलुरु के Ola शोरूम की है. इलेक्ट्रिक स्कूटर शोरूम के सामने ही धधक कर जलने लगा.

post-main-image
शोरूम के बाहर ओला स्कूटर में लगी आग (स्क्रीनग्रैब-सोशल मीडिया)

इलेक्ट्रिक दोपहिया वाहन निर्माता कंपनी Ola आए दिन सुर्खियों में रहती है. कंपनी एक बार फिर चर्चा में है. घटना बेंगलुरु की है. यहां एक Ola शोरूम के ठीक बाहर खड़ी एक Ola स्कूटर में आग लग गई. घटना के एक वायरल वीडियो में जलता हुआ Ola स्कूटर दिखाई दे रहा है. Ola कंपनी अपनी खराब ग्राहक सेवाओं के चलते पहले से ही भारी विरोध का सामना कर रही है. और अब इस ताजा घटना के बाद कंपनी सोशल मीडिया पर ट्रोल हो रही है.

टाइम्स नाउ की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना बेंगलुरु के बीटीएम लेआउट में स्थित Ola शोरूम की है. Ola स्कूटर के शोरूम के बाहर ही धधक कर जलने पर लोग तरह-तरह की प्रतिक्रिया दे रहे हैं. एक यूजर ने इस घटना का मज़ाक उड़ाते हुए लिखा,

‘दिवाली धमाका.’

कमेंट 1
स्क्रीनशॉट 

एक अन्य यूजर्स ने पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 

‘ओला इलेक्ट्रिक स्कूटर राख में तब्दील होने पर बचाने से ज्यादा कार्बन उत्सर्जित करता है.’

कमेंट 2
स्क्रीनशॉट 

एक अन्य पोस्ट में कहा गया, 

‘एक OLA स्कूटर जो सबसे अच्छा करता है, वही कर रहा है - बिना किसी कारण के आग की लपटों में जल जाना. धन्यवाद भाविश अग्रवाल आपकी दूरदर्शी तकनीकी प्रतिभा के लिए.’

कमेंट 3
स्क्रीनशॉट 

एक यूजर ने लिखा, 

‘ओला, आग का गोला.’

कमेंट 4
स्क्रीनशॉट 

एक अन्य यूजर ने लिखा, 

‘ये ओला की कॉर्पोरेट दिवाली पार्टी है.’

कमेंट 5
स्क्रीनशॉट 

सोशल मीडिया पर तमाम यूजर्स Ola कंपनी के फाउंडर भाविश अग्रवाल को टैग कर उन्हें ट्रोल कर रहे हैं. साथ ही स्टैंडअप कॉमेडियन कुणाल कामरा को भी टैग किया जा रहा है. दरअसल, भाविश अग्रवाल और कुणाल कामरा 6 अक्टूबर को X पर भिड़ गए थे. दोनों के बीच ओला की इलेक्ट्रिक स्कूटरों की बिक्री के बाद कस्टमर सर्विस को लेकर तीखी बहस शुरू हुई. बात बढ़ी और बढ़ती ही चली गई. इस बहस की कहानी जानने के लिए आप यहां क्लिक कर सकते हैं.  

वहीं, कंपनी द्वारा शिकायतों का ठीक से निपटारा नहीं करना ग्राहकों के लिए परेशानी का सबब बन रहा है. इसके लिए ग्राहक केंद्रीय उपभोक्ता संरक्षण प्राधिकरण (CCPA) ने 7 अक्टूबर को ओला इलेक्ट्रिक को एक शो-कॉज नोटिस जारी किया था. जिसमें भ्रामक विज्ञापनों, अनुचित व्यापार प्रथाओं और उपभोक्ता अधिकारों के उल्लंघन पर चिंता जताई गई थी. कंपनी को 15 दिनों के भीतर जवाब देने का समय दिया गया था. जिसके जवाब में ओला ने बताया कि CCPA से मिली 10,644 शिकायतों में से 99.1% शिकायतों को ग्राहक की पूर्ण संतुष्टि के अनुसार हल कर दिया गया है.
 

वीडियो: कीवी क्रिकेटर ने कहा कि विराट-रोहित के बस का नहीं है सचिन-द्रविड़ जैसा बन पाना!