The Lallantop

श्रीकांत त्यागी ने क्या बनाया था, जिस पर बुलडोज़र चल गया है!

सोसाइटी के लोग तीन साल पहले से त्यागी के कथित अवैध निर्माण की शिकायत कर रहे थे. लेकिन त्यागी कार्रवाई नहीं होने देता था.

post-main-image
Shrikant Tyagi के कथित अवैध निर्माण पर चला Bulldozer. (फोटो: इंडिया)

एक महिला को गालियां देने वाले नेता श्रीकांत त्यागी (Shrikant Tyagi) के कथित अवैध निर्माण पर बुलडोजर (Bulldozer) चल गया. नोएडा अथॉरिटी (Noida Authority) ने ओमैक्स सोसाइटी पहुंचकर ये कार्रवाई की. बताया जा रहा है कि आरोपी ने अपने फ्लैट के आसपास अतिक्रमण कर रखा था. यही नहीं, श्रीकांत त्यागी सोसाइटी का मेंटनेंस चार्ज भी नहीं देता था और अथॉरिटी के नोटिस को अपने रसूख से रुकवा देता था.

इंडिया टुडे जुड़े अरविंद ओझा और भूपेन्द्र चौधरी की रिपोर्ट के मुताबिक, श्रीकांत त्यागी के कथित अवैध निर्माण की शिकायत सोसाइटी में रहने वाले लोग साल 2019 से कर रहे थे. हालांकि, वो अपने प्रभाव के चलते कार्रवाई नहीं होने देता था. हालांकि, एक महिला से बदसलूकी का मामला सामने आने के बाद जब त्यागी फरार हो गया, तब प्रशासन ने कार्रवाई की. त्यागी का अवैध निर्माण बुलडोजर से हटा दिया गया.  

Shrikant Tyagi बदल रहा लोकेशन

रिपोर्ट के अनुसार, प्रशासन की इस कार्रवाई के बाद सोसाइटी में रहने वाले लोगों ने खुशी जताई. महिलाओं ने तालियां बजाईं और मिठाई भी बांटी. इधर नोएडी पुलिस कमिश्नर आलोक सिंह ने बताया कि श्रीकांत त्यागी पर गैंगस्टर एक्ट लगा दिया गया है. गिरफ्तारी से बचने के लिए त्यागी लगातार अपनी लोकेशन बदल रहा है. नोएडा पुलिस की टीमें उसके संभावित ठिकानों पर लगातार दबिश दे रही हैं. उसे जल्द गिरफ्तार किया जाएगा, वहीं पीड़िता की सुरक्षा का पूरा ध्यान रखा जाएगा.

ये भी पढ़ें- 'तू भाग कर आई थी न?' महिला को गालियां देने वाला BJP नेता श्रीकांत त्यागी पुलिस के डर से फरार

इधर,ओमेक्स ग्रैंड सोसायटी की सुरक्षा का कॉन्ट्रैक्ट जिस प्राइवेट कंपनी को दिया गया है, उसका लाइसेंस कैंसल करने के लिए नोएडा पुलिस ने पत्र लिखा है. सोसायटी के लोगों ने गार्ड्स पर एक्शन न लेने का आरोप लगाया है. सोसायटी के लोगों का आरोप था कि त्यागी का कोई परिचित है, जिसकी वजह से त्यागी के कथित अवैध निर्माण पर एक्शन नहीं हो रहा है.

साथ ही इस मामले में नोएडा डीएम सुहास एल वाई ने कहा कि आरोपी की अन्य व्यावसायिक गतिविधियों के बारे में पता चला है, उसके लिए जांच बिठा दी गई है. उन्होंने कहा कि कोई भी कानून से ऊपर नहीं है.

वीडियो- बीजेपी नेता श्रीकांत देशमुख पर महिला ने लगाए आरोप, पार्टी ने हटाया