The Lallantop

नोएडा में Amity University के छात्र को गोली मारी

एमिटी यूनिवर्सिटी में पढ़ने वाले एक छात्र को पैर में गोली लग गई. उसका कुछ बाहरी लोगों से झगड़ा चल रहा था. उसे नोएडा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

post-main-image
नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी के एक छात्र को पैर में लगी गोली. (तस्वीर:आजतक)

यूपी के नोएडा की एमिटी यूनिवर्सिटी में 11 अक्टूबर को छात्रों के दो गुटों के बीच झड़प हो गई. इस दौरान यूनिवर्सिटी कैंपस के बाहर गोली चल गई (Amity University Shootout). बताया गया है कि गोलीबारी में एक छात्र को पैर में गोली लग गई. उसे नोएडा के एक प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है. जिस छात्र के पैर में गोली लगी है उसका कुछ बाहरी लोगों से झगड़ा चल रहा था. इस मामले में पीड़ित पक्ष की तरफ से एक तहरीर दी गई है.

क्या है पूरा मामला?

आजतक के रिपोर्टर अरविंद ओझा की रिपोर्ट के अनुसार, घटना 11 अक्टूबर को शाम 4 बजे हुई. नोएडा के सेक्टर-125 में रेड लाइट के पास गोली चलने की जानकारी मिली. सूचना मिलते ही सेक्टर-126 थाने की पुलिस मौके पर पहुंची. इस दौरान जांच में पता चला कि सलारपुर के रहने वाले गौरीश भाटी की जांघ में गोली लगी है. उन्हें हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है.

रिपोर्ट के मुताबिक गौरीश भाटी का कुछ बाहरी लोगों से झगड़ा चल रहा था. इस मामले में पीड़ित पक्ष की तरफ से घटना को अंजाम देने के विरुद्ध एक नामजद शिकायत दर्ज कराई गई है. मामले को लेकर नोएडा पुलिस के डीसीपी राम बदन सिंह का भी बयान आया है. उन्होंने कहा,

"पुलिस की जांच में पता चला कि लड़कों को दो गुटों में आपस में झगड़ा हो गया था. इनमें 10 अक्टूबर को कुछ कहासुनी हुई थी. उसी में समझौता करने के लिए एक पक्ष ने दूसरे पक्ष को बुलाया था. लेकिन बात नहीं बनी और गोली चला दी गई. इस दौरान गौरीश नाम के एक लड़के के जांघ में गोली लग गई है. इस संबंध में पीड़ित पक्ष की तरफ से लिखित तहरीर दी गई है."


पुलिस ने भरोसा दिलाया है कि जल्द ही घटना में शामिल लोगों को गिरफ्तार कर उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी. 

वीडियो: जाते-जातो भी लाखों लोगों की जिंदगी संवार गए Tata