The Lallantop

यूट्यूबर नीशु देशवाल की ट्रैक्टर स्टंट करते हुए मौत, इसी से हुए थे फेमस, वीडियो वायरल

Nishu Deshwal ट्रैक्टर पर स्टंट कर रहे थे. स्टंट करते-करते उनके ट्रैक्टर का बैलेंस ठीक से बना नहीं. वो ट्रैक्टर को आगे उठा कर पिछले टायरों पर बैलेंस बना रहे थे, लेकिन ट्रैक्टर पीछे की तरफ पलट गया और नीशु स्टेरिंग और सीट के बीच में फंस गए. उनका सिर बुरी तरह डैमेज हुआ जिससे उनकी मौत हो गई.

post-main-image
नीशु के यूट्यूब चैनल का नाम HR-PB Tractors [Nishu Deshwal] है.

आजकल सभी लोग सोशल मीडिया चलाते हैं. सबको फ़ेमस होना है. इसके लिए कोई स्टंट करता है तो कोई कलाकारी दिखाता है. आपने कभी ना कभी इंस्टाग्राम रील या यूट्यूब पर Nishu Deshwal के वीडियोज़ देखे ही होंगे. नीशु देशवाल स्टंट करते थे. ट्रैक्टर और कार से. यहां 'थे' इसलिए लिख रहे हैं क्योंकि नीशु अब इस दुनिया में नहीं रहे. जिस चीज़ से वो फ़ेमस हुए थे, उसी चीज़ ने उनकी जान ले ली.

नीशु देशवाल सिर्फ़ 22 साल के थे. उनके इंस्टाग्राम पर 14 लाख़ और यूट्यूब पर 16 लाख़ फॉलोअर्स हैं. उनके वीडियोज़ और रील्स पर लाखों में व्यूज़ आते हैं. नीशु हरियाणा के पानीपत के रहने वाले थे. पानीपत जिले के सनौली क्षेत्र में 4 मार्च को नीशु ट्रैक्टर पर स्टंट कर रहे थे. यमुना की तलहटी में स्टंट करते करते उनके ट्रैक्टर का बैलेंस ठीक से बना नहीं. वो ट्रैक्टर को आगे उठा कर पिछले टायरों पर बैलेंस बना रहे थे, लेकिन ट्रैक्टर पीछे की तरफ पलट गया और नीशु स्टेरिंग और सीट के बीच में फंस गए. उनका सिर बुरी तरह डैमेज हुआ जिससे उनकी मौत हो गई. ये सब एक वीडियो में कैद हुआ है. हादसे से पहले का स्टंट करते हुए उनका एक वीडियो देखिए- 

वीडियो नीशु के दोस्त दूर से शूट कर रहे थे. हादसे के बाद नीशु के शव को ट्रैक्टर के नीचे से निकाला गया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक़ नीशु की डेढ़ साल पहले ही शादी हुई थी. उनके एक 6 महीने का बेटा भी है. वो दो भाइयों में छोटे थे. उनके पिता किसान हैं.

यूट्यूब/इंस्टाग्राम पर फ़ेमस

नीशु के यूट्यूब चैनल का नाम undefined है. उनके अकाउंट पर ट्रैक्टर स्टंट के वीडियोज़ हैं. एक यूजर ने सोशल मीडिया पर उनके स्टंट का पुराना वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 

"ये कुराड़ (पानीपत) गांव से भाई नीशु देशवाल था. जिसको ट्रैक्टर से खतरनाक स्टंट करते हुए आप सबने देखा होगा. इसी स्टंट ने हमारे युवा भाई की जान ले ली हैं. युवाओं को इन सब चीजों से बचना चाहिए. आपकी जान आपके परिवार के लिए आपके समाज के लिए अमूल्य है उसे व्यर्थ ना करें. ईश्वर आत्मा को शांति दें."

इंस्टाग्राम पर भी नीशु काफ़ी फ़ेमस थे. उनकी मौत के बाद लोग उनकी पुरानी वीडियोज़ पर कॉमेंट करके उन्हें याद कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें: पंजाब के चर्चित ट्रैक्टर स्टंट पर लगा बैन, मेले में स्टंटमैन की मौत का वीडियो वायरल

वीडियो: सड़क पर स्टंट करने वाले बच्चों का वीडियो वायरल हुआ, तो दुनिया की फेमस जिमनास्ट भी फिदा हो गईं