The Lallantop

कॉन्सर्ट के दौरान निक जोनस पर पड़ी लेजर लाइट, स्टेज से भाग निकले

Nick Jonas पर कॉन्सर्ट के दौरान लेजर लाइट पड़ी थी जिसे देखते ही वो डरकर भाग गए. उन्होंने तुरंत अपनी सिक्योरिटी टीम को इसके बारे में जानकारी दी और कॉन्सर्ट को को कुछ देर के लिए रोक दिया गया.

post-main-image
निक जोनस का वीडियो वायरल (फोटो- सोशल मीडिया)

अमेरिकी सिंगर निक जोनस का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है (Nick Jonas Viral Video). वीडियो में वो अपने कॉन्सर्ट के बीच में ही स्टेज छोड़कर भागते दिख रहे हैं. रिपोर्ट्स के मुताबिक, निक पर कॉन्सर्ट के दौरान लेजर लाइट पड़ी थी, जिसे देखते ही वो डरकर भाग गए. उन्होंने तुरंत अपनी सिक्योरिटी टीम को इसके बारे में जानकारी दी और कॉन्सर्ट को को कुछ देर के लिए रोक दिया गया.

खबर है कि सुरक्षाकर्मियों ने निक पर लेजर निशाना साधने वाले व्यक्ति की पहचान की और उसे कॉन्सर्ट से निकाल दिया. घटना के वक्त निक के साथ उनके दो भाई केविन और जो भी थे. निक के फैंस ने उनके सेफ होने को लेकर खुशी जाहिर की.

ऐसे ही कुछ और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. उनमें से एक है मेटा के CEO मार्क जकरबर्ग का. वीडियो में वो अपनी बेटी के हाथों में नेल पॉलिश लगाते हुए दिख रहे हैं. ये हार्ट वॉर्मिग वीडियो यूर्जस खूब पसंद कर रहे हैं. वीडियो में मार्क ने अपनी कंपनी के नए मिक्स्ड रिएलिटी हेडसेट भी फीचर किए हैं.

एक वीडियो में शख्स दुर्गा पूजा के पंडाल में ऑफिस का काम करते हुए दिखा. वीडियो बेंगलुरू का बताया जा रहा है. सोशल मीडिया यूजर्स वर्क लाइफ बैंलेंस और हार्मफुल वर्क कल्चर को लेकर चिंता कर रहे हैं. ये वीडियो कुछ दिन पुराना है, मगर दुर्गा पूजा खत्म होने के बाद भी वायरल हो रहा है.

अगला वायरल वीडियो रतन टाटा के कुत्ते से जुड़ा है. मुंबई के एक पुलिसकर्मी ने रतन टाटा के कुत्ते गोवा की सेहत की पुष्टि की है. अफवाहें फैली थीं कि रतन टाटा के निधन के तुरंत बाद ही उनके कुत्ते की मौत हो गई थी. रतन टाटा के असिस्टेंट शांतनु नायडू ने पुष्टि की कि गोवा ठीक है.

जाने माने अमेरिकी एक्टर एल पसीनो भी अपने फोन कवर को लेकर वायरल हो रहे हैं. BBC के साथ एक इंटरव्यू के दौरान उनसे उनके कार्टून वाले फोन कवर के बारे में सवाल किया गया.

ये भी पढ़ें- खामियों के वीडियो हुए थे वायरल, इस राज्य ने सरकारी स्कूलों में मीडिया की एंट्री ही बैन कर दी

अल पसीनो ने बताया कि ये कवर उनकी छोटी बेटी ने लगाया है. 

वीडियो: दी सिनेमा शो: निक जोनस की वाइफ कहने पर प्रियंका इतनी गुस्सा हो गईं कि लोगों की क्लास लगा दी