The Lallantop

हिंदू दोस्त के साथ मुस्लिम लड़की रेस्टोरेंट गई, लड़के को पीटा तो लड़की ने क्या कर दिया?

पूछा- वो हिंदू लड़के के साथ रेस्टोरेंट में क्यों है?

post-main-image
कर्नाटक में लड़का-लड़की के साथ बदसलूकी और मारपीट. (फोटो- इंडिया टुडे)

कर्नाटक में एक लड़के और लड़की के साथ बदसलूकी (Boy Girl Harassed) और मारपीट की घटना सामने आई है. वो दोनों किसी रेस्टोरेंट में खाना खाने गए थे. तभी कुछ लोगों ने उन्हें प्रताड़ित करना शुरू कर दिया. विवाद इस बात पर हुआ कि वो दोनों अलग-अलग समुदाय के हैं. आरोप है कि मुस्लिम लड़की के साथ खाना शेयर करने को लेकर हिंदू लड़के की पिटाई भी की गई. मामले में आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है.

इंडिया टुडे से जुड़े नागार्जुन और सगाय राज ने मामले पर रिपोर्ट तैयार की है. मामला चिकबलपुर जिले का है. बीती 24 मई को एक मुस्लिम लड़की अपने क्लासमेट के साथ खाना खाने गई थी. तभी कुछ मुस्लिम युवक वहां घुसे और लड़की से सवाल करना शुरू कर दिया. उन्होंने बदसलूकी करते हुए पूछा कि वो हिंदू लड़के के साथ रेस्टोरेंट में क्यों है? घटना के वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे हैं.  

वीडियो में दिख रहा है कि वो लोग लड़की को डांट रहे हैं और कह रहे हैं कि दूसरे धर्म के व्यक्ति के साथ इस तरह घूमना गलत है. वो दोनों को गालियां भी दे रहे हैं. खबर है कि लड़की ने आरोपियों का डटकर सामना किया और उनसे निजी मामले में हस्तक्षेप ना करने को कहा. 

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की ने आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है. उसने शिकायत में बताया कि आरोपियों ने उसके क्लासमेट की पिटाई भी की. पुलिस ने 26 मई की सुबह FIR दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है. 

मुरादाबाद में भी ऐसा मामला 

कुछ दिन पहले ही इस तरह का मामला उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से भी सामने आया था. वायरल वीडियो में कुछ लोग एक लड़की और लड़के को घेरकर खड़े नजर आ रहे हैं. एक शख्स लड़की से कह रहा है कि मुसलमान लड़के मर गए हैं क्या, वो इसके साथ क्यों घूम रही है? वो लोग लड़की से बदसलूकी करते और साथ खड़े लड़के से मारपीट करते दिख रहे हैं. मामले पर पुलिस ने एक्शन लेते हुए तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज की थी.

वीडियो: मुस्लिम लड़के से शादी के कार्ड बंटे, विश्व हिंदू परिषद ने क्या कहा कि BJP नेता ने बेटी की शादी रोकी?