The Lallantop

यूपी में मौलवी पर लगा यौन उत्पीड़न का आरोप, पीड़िता की मां ने चप्पल से पीटा

आरोप है कि मौलवी ने पहले युवती पर भूत-प्रेत के साये की कहानी बनाई. फिर कमरे में लेकर उसका यौन उत्पीड़न किया.

post-main-image
मौलवी की पिटाई के वीडियो का स्क्रीनग्रैब. (तस्वीर-सोशल मीडिया X)

उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद में एक मौलवी पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगा है.  मौलवी पर आरोप है कि पहले उसने युवती पर भूत-प्रेत का साया होने की मनगढ़ंत कहानी बनाई और मौका पाकर उसका यौन उत्पीड़न किया.  मौलवी झाड़-फूंक के बहाने युवती को कमरे में लेकर गया और कथित तौर पर युवती के साथ यौन उत्पीड़न किया. इस बारे में जब पीड़िता लड़की की मां को पता चला तो उन्होंने गांव के लोगों की पंचायत बुलाई. और सबके सामने लड़की की मां ने मौलवी की चप्पल से पिटाई कर दी. पिटाई का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. 

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक घटना सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अगवानपुर की है. यहीं के मौलवी मौलाना फुरकान के पास एक महिला अपनी बेटी को लेकर आई थी. मौलवी ने महिला से कहा कि उनकी बेटी पर भूत-प्रेत का साया है. फिर लड़की को एक कमरे में ले गया. अंदर जाकर मौलवी ने उसके साथ यौन उत्पीड़न करने लगा. लड़की ने जब इसका विरोध किया तो मौलवी ने उसे धमकाया. पीड़िता ने तेजी से चिल्लाने पर भी भूत का साया जैसी मनगढ़ंत बातें कहकर मां को अंदर नहीं आने दिया.

रिपोर्ट के मुताबिक थोड़ी देर बाद पीड़िता ने बाहर आकर मां से मौलवी के हरकतों के बारे में बताया. पीड़िता के घर वालों ने आरोपी के खिलाफ पुलिस से शिकायत करने जा रहे थे. इस पर स्थानीय लोगों ने गांव में पंचायत बुलाने की बात कही. 

ये भी पढ़ें- मुस्लिम सब्जी वाला कहता रहा भारतीय हूं, फिर भी शख्स बांग्लादेशी कहकर पीटता रहा

पंचायत में बैठे लोगों ने पीड़ित परिवार को ही मौलवी को सजा देने कहा. जिसके बाद पीड़िता की मां ने आरोपी मौलवी को की चप्पल से पिटाई कर दी. पंचायत में शामिल एक व्यक्ति ने मौलवी की पिटाई का वीडियो बना लिया. जिसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है. रिपोर्ट के मुताबिक CO अर्पित कपूर ने कहा कि मामले में सख्त कार्रवाई की जाएगी.

वीडियो: मदरसे में हुए धमाके में मौलवी की मौत, बोले BJP ने 'आतंक का अड्डा' बना दिया