The Lallantop

महिला ने पालतू कुत्ते को गिफ्ट में दी 35 ग्राम सोने की चेन, वजह जान दिल गदगद हो जाएगा!

Viral Video को खबर लिखे जाने तक 70 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. जनता अपने जज़्बात भी सामने रख रही है. कुछ महिला की तारीफ करते बोले कि बेजुबान जानवरों को ऐसा ही प्यार मिलना चाहिए.

post-main-image
चेन की कीमत 2.5 लाख से भी ज्यादा बताई जा रही है.

‘दे दना दन’ फिल्म याद है आपको? फिल्म में अक्षय कुमार (Akshay Kumar) और सुनील शेट्टी (Suniel Shetty) जैसे अभिनेताओं ने तो दर्शकों का दिल जीता ही. एक खास कल्ट ‘मूलचंद’ फैंस का भी है. माफ कीजिएगा, ‘मूलचंद जी’ का, जो अर्चना पूरन सिंह के किरदार के चहेते कुत्ते थे. जिनकी हर छोटी फरमाइश को पूरा किया जाता था. मूलचंद्र जी को ये चाहिए, वो चाहिए. खैर ये पालतू जानवर सिर्फ फिल्मों में अपने मालिकों के प्यारे नहीं हैं. हाल में एक महिला ने अपने पालतू कुत्ते को 2.5 लाख रुपये की सोने की चेन ही खरीद दी, जिसका वायरल वीडियो देख जनता खुशी से बावली हो उठी (pet dog gold chain gift viral video). 

तो हुआ ये कि हाल में एक इंस्टाग्राम यूजर ने एक वीडियो पोस्ट किया. साथ में लिखा,

इंसानों और जानवरों के बीच खूबसूरत दोस्ती का जश्न मना रहे हैं.  

वीडियो में देखा जा सकता है कि महिला और उनका पालतू कुत्ता जूलरी की दुकान में हैं. साथ में जानकारी दी जाती है कि उनकी ग्राहक सरिता अपने प्यारे कुत्ते टाइगर का जन्म दिन खास तरीके से मनाना चाह रही थीं. 

इसके लिए वो जूलरी की दुकान में गईं और एक चमचमाती चेन अपने पंजों वाले दोस्त के लिए खरीदी. आगे लिखा कि जब उन्होंने चेन टाइगर को पहनाई, तो वह खुशी से अपनी पूंछ हिलाने लगा. 

फिर क्या था, टाइगर बाबू के जन्मदिन का ये अनोखा जश्न वायरल हो गया. वीडियो को खबर लिखे जाने तक 70 हजार से भी ज्यादा बार देखा जा चुका है. जनता अपने जज़्बात भी लोगों के लिए सामने रख रही है.

कुछ लोग टाइगर को जन्मदिन की बधाई देते दिखे. तो वहीं कुछ महिला की तारीफ करते बोले कि बेजुबान जानवरों को ऐसा ही प्यार मिलना चाहिए. 

comment
वायरल वीडियो में कमेंट्स में जनता कुत्ते पर प्यार बरसा रही है.

ये भी पढ़ें: उत्तराखंड में Landslide की वजह से इस जगह की रोड बंद, वायरल वीडियो में घबराकर भागे लोग

टाइगर का गिफ्ट, 35 ग्राम की चेन 

हिंदुस्तान टाइम्स (HT) की खबर के मुताबिक, ये वीडियो मुंबई के चेंबूर इलाके के अनिल ज्वेलर्स की दुकान का है. HT की खबर के मुताबिक, दुकान मालिक ने बताया कि कुत्ते की मालकिन सरिता सल्दान्हा चेंबूर इलाके की ही रहने वाली हैं. 

आगे जानकारी दी कि कुछ दिनों पहले उन्होंने अपने पालतू कुत्ते का जन्मदिन मनाया. जिसमें उन्होंने टाइगर के लिए 35 ग्राम की सोने की चेन खरीदी. जिसकी कीमत 2.5 लाख रुपये से भी ज्यादा बताई जा रही है. 

आपको ये अनोखा गिफ्ट कैसे लगा हमें भी बताइए?

वीडियो: लिफ्ट में कुत्ता ले जा रहा था शख्स, महिला से लड़ाई हो गई