The Lallantop

नेशनल हाइवे पर चलते ट्रक को कोई इस तरह लूट लेगा, ये वीडियो देख विश्वास नहीं होगा!

Mumbai Agra Highway पर ट्रक कटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है. इसमें चोर चलते ट्रक से सामान चुराते हुए दिख रहे हैं.

post-main-image
ट्रक कटिंग का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है.

धूम सीरीज की फिल्में तो आपने देखी ही होंगी. इनमें चोर, बाइक की मदद से चोरी के हैरतंगेज कारनामों को अंजाम देते हैं. अब रियल लाइफ में भी कुछ ऐसे ही चोर चर्चा में हैं. जो अपनी जान की फिक्र किए बिना चोरी करते दिख रहे हैं (Mumbai Agra Highway Truck theft video).

आगरा मुंबई नेशनल हाइवे पर चलते ट्रक से सामान लूटने का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल है. इस वीडियो में एक बाइक सवार चलते ट्रक का पीछा कर रहा है. और उसके दो साथी ट्रक पर चढ़कर उसका तिरपाल काटकर सामान से भरा एक बक्सा नीचे फेंकते नजर आ रहे हैं. बक्से को नीचे फेंकने के बाद दोनों बदमाश एक-एक कर ट्रक के पीछे से नीचे उतरते हैं और सीधे बाइक पर बैठ जाते हैं.

ट्रक के पीछे चल रही एक कार में सवार लोगों ने इस पूरी घटना का वीडियो बना लिया. और उसको सोशल मीडिया पर डाल दिया. जिसके बाद ये वायरल हो गया.

आजतक के मनोज पुरोहित की रिपोर्ट के मुताबिक वायरल वीडियो को लेकर मध्य प्रदेश के शाजापुर जिले के मक्सी थाने के प्रभारी भीम सिंह पटेल ने बताया, 

ट्रक कटिंग यानी चलते ट्रक से सामान चुराने की अधिकतर वारदातें मध्य प्रदेश के देवास और तराना के इलाके में हुई हैं. 

इस घटना के बारे में उन्होंने कहा कि इस बारे में अभी उनको कोई जानकारी नहीं है. और कोई वीडियो भी अब तक उनके पास नहीं पहुंचा है. आगे कहा कि अभी तक इस मामले में किसी वाहन चालक की कोई शिकायत नहीं आई है. लेकिन वीडियो मिलने पर वो जांच कर उचित कार्रवाई करेंगे.

ये भी पढ़ें -  फ्लाइट में 200 ट्रैवेल, लाखों के गहने की चोरी, दिल्ली के इस शातिर चोर की कहानी जान विश्वास नहीं होगा!

आजतक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, आगरा-मुंबई नेशनल हाइवे पर बीते दिनों भी चोरों ने एक ट्रक से चोरी की थी. लेकिन ट्रक चालक की सतर्कता से वो चोरी किए हुए बक्से को अपने साथ नहीं ले जा पाए थे. इसके बाद वहां ट्रक चालकों ने चक्का जाम कर हंगामा किया था. जिसके बाद लालघाटी पुलिस ने वहां पहुंच कर जाम खत्म करवाया था. 

वीडियो: सोशल लिस्ट: ये ड्राइवर है या अजूबा! एक्सीडेंट हुआ ट्रक जिस हाल में ड्राइवर ने चलाया भरोसा नहीं होगा