The Lallantop

लड़की के मुंह में मिर्च पाउडर भरकर Fevikwik से चिपकाया था, आज घर पर बुलडोज़र चल गया

आरोपी ने लड़की के साथ हैवानियत की हदें पार कर दी थीं. उसने पहले युवती को पीटा फिर उसकी आंखों और मुंह में लाल मिर्च पाउडर झोंक दी. इसके बाद फेवीक्विक से होंठ चिपका दिया था.

post-main-image
मध्यप्रदेश के गुना में लड़की के साथ हैवानियत करने वाले शख्स के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चला है. (तस्वीर- आजतक)

मध्यप्रदेश के गुना में एक युवती के साथ हैवानियत करने वाले शख्स के घर पर प्रशासन का बुलडोजर चला है. आरोपी अयान पठान ने अपने पड़ोस में रहने वाली लड़की को पहले बंधक बना कर पीटा था, फिर उसकी आंखों और मुंह में लाल मिर्च पाउडर भर दिया. इसके बाद उसने युवती के मुंह को फेवीक्विक से चिपका दिया था. ये घटना 18 अप्रैल, 2024 की है. इंडिया टुडे की रिपोर्ट के मुताबिक पुलिस ने आरोपी अयान को गिरफ्तार कर उसे उसके घर में लेकर गई. जहां फेवीक्विक, बेल्ट और प्लास्टिक का पाइप मिला. पुलिस को जांच के दौरान पता चला कि आरोपी अयान पठान का घर का 375 स्क्वायर फीट हिस्सा सरकारी जमीन में बना हुआ है. आज उसे बुलडोजर से गिरा दिया गया है.

‘मकान पर थी अयान की नजर’

आजतक से जुड़े विकास दीक्षित की रिपोर्ट के मुताबिक पीड़िता ने बताया था कि वो दोनों काफी दिनों से एक दूसरे को जानते थे. अयान की नजर कथित तौर पर लड़की के घर पर थी. वो चाहता था कि युवती अपने मकान की रजिस्ट्री अयान के नाम करा दे. बार-बार दबाव बनाए जाने के बाद जब उसने इसका विरोध किया तो अयान इस हैवानियत पर उतर आया. घटना के बाद पड़ोसियों ने गंभीर हालत में लड़की को अस्पताल में भर्ती कराया था. इस मामले में पुलिस ने आरोपी के खिलाफ दर्ज कर गिरफ्तार किया था. जांच पड़ताल के बाद प्रशासन आरोपी के खिलाफ एक्शन लेते हुए घर जमीदोष कर दिया है.

पुलिस ने घायल युवती का बयान दर्ज करने के बाद कार्रवाई की है. अयान पठान को गिरफ्तार कर लिया गया है. ASP मान सिंह ठाकुर के मुताबिक,

“युवती और अयान दोनों पिछले दो साल से रिलेशनशिप में थे. रिलेशनशिप को लेकर भी दोनों के बीच में अनबन रहती थी.”

मुंह में मिर्च भरकर फेवीक्विक से चिपका दिए थे होंठ... अब आरोपी के घर पर चला बुलडोजर

नगर पालिका ने मकान पर लगाया था नोटिस

नगर पालिका की ओर से अयान पठान के घर पर नोटिस चस्पा कर दिया गया था. इसके बाद 21 अप्रैल को पुलिस प्रशासन और नगर निगम की टीम ने अयान पठान के घर के अवैध हिस्से पर बुलडोजर चलाया है. और अवैध हिस्से को गिरा दिया गया है.

ये भी पढ़ें- MP में युवक ने युवती को पीटा, आंखों में लाल मिर्च रगड़ी, फिर मुंह फेवीक्विक से चिपका दिया

मामले पर अधिकारियों का कहना है कि सरकारी जमीन पर फर्जी दस्तावेजों के आधार पर मकान बनाया गया था. 

वीडियो: 'बुल्डोजर चलना चाहिए" देवरिया कांड में सत्यप्रकाश दुबे के बेटे की CM योगी आदित्यनाथ से ये मांग