The Lallantop

बांग्लादेश की जूली से मिलने बॉर्डर पार गया अजय, खून से सना फोटो आया, लौटकर सुनाई ये कहानी

मुरादाबाद के अजय की क्या थी खून से लथपथ फोटो की स्टोरी, अब क्यों वापस लौटा? सब बताया

post-main-image
अजय जब बांग्लादेश से वापस लौटा तो पूरी कहानी पता लगी | फाइल फोटो: यूपी तक, दूसरा प्रतीकात्मक फोटो

टीवी खोलो तो सीमा हैदर और सचिन मीणा की कहानी दिखेगी, मामले की तहकीकात पूरी न हो पाई, एक और कहानी आ गई अंजू और नसरुल्‍ला की. इसी तरह का एक और मामला सामने आया उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद से. यहां का एक लड़का बांग्लादेश चला गया. पहले घर में कोहराम मचा, फिर टीवी पर. लड़के का नाम अजय और लड़की का जूली अख्तर. जूली बांग्लादेश में रहती है.

पिछले दिनों अजय के बांग्लादेश जाने से परेशान उसके परिवार को उसका खून से लथपथ एक फोटो मिला. अजय की मां एसएसपी के पास पहुंचीं और बेटे को वापस लाने की गुहार लगाई. पुलिस ने जांच शुरू की तो पता लगा कि अजय अपनी मर्जी से जूली से मिलने बांग्लादेश गया है.

अजय वापस लौटा तो पूरी कहानी पता लगी

यूपी तक से जुड़े जगत गौतम की एक रिपोर्ट के मुताबिक रविवार, 23 जुलाई को अजय बांग्लादेश से अचानक मुरादाबाद वापस लौट आया. अजय ने पुलिस को बताया कि उसका अपने परिवार के साथ मनमुटाव हो गया था. इसलिए वो नाराज होकर बांग्लादेश चला गया था. इस दौरान अजय ने साफ किया कि उसे वहां बंधक बनाकर नहीं रखा गया था.

अजय ने पुलिस को पूछताछ में बताया कि उसकी और जूली की मुलाकात फेसबुक पर साल 2017 में हुई थी. इस दौरान वो उसकी अच्छी दोस्त बन गई थी. दोनों ने एक-दूसरे का मोबाइल नंबर ले लिया और बात करनी शुरू कर दी.

अजय के मुताबिक जूली 2022 में अपनी बेटी हलीमा को लेकर मुरादाबाद आई और धर्म परिवर्तन कर उससे शादी कर ली. उसने बताया कि इसी दौरान वो भी उसके साथ बांग्लादेश चला गया था.

फोटो की कहानी जिसमें सचिन खून से लथपथ था

खून से सने फोटो के बारे में जब पुलिस ने अजय से पूछा तो उसने उसकी भी कहानी सुनाई. अजय ने पुलिस को बताया कि बांग्लादेश में उसका पैर फिसल गया था, जिससे उसको काफी चोट आई थी. वो फोटो उसी घटना का है. अजय ने ये भी साफ किया कि वो अपनी मर्जी से जूली के साथ बांग्लादेश गया था. अजय के मुताबिक जब वो वापस लौट रहा था तो जूली ने ही उसे सीमा पार करवाई और पश्चिम बंगाल तक छोड़ गई.

वीडियो: 'सीमा हैदर ने...' अंजू के पिता ने पाकिस्तान जाने को लेकर क्या-क्या कह दिया?