The Lallantop

'दिव्या पाहुजा अश्लील फोटो के बदले कर रही थी ब्लैकमेल?' आरोपी ने पुलिस को ये क्या बता दिया

Divya Pahuja के मोबाइल में आरोपी के कुछ अश्लील फोटो थे. आरोपी ने पुलिस को बताया कि उन्हीं तस्वीरों की आड़ कैसे उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था. इस केस में अभी तक क्या-क्या अपडेट आया है?

post-main-image
आरोपी होटल मालिक अभिजीत और मॉडल दिव्या पाहुजा. (फोटो- ट्वटिर)
author-image
हिमांशु मिश्रा

हरियाणा के गुरुग्राम के एक होटल में मॉडल दिव्या पाहुजा (Divya Pahuja Murder Case) की हत्या मामले में हर पल नया खुलासा हो रहा है. पहले CCTV फुटेज से पता चला कि कैसे दिव्या की हत्या के आरोपियों ने उसकी लाश को ठिकाने लगाया. फिर इस मर्डर का लिंक 2016 में हुए एक गैंगस्टर के एनकाउंटर से जुड़ा. और अब गिरफ्तार किये गए आरोपियों ने पुलिस को बयान दिया है. जिसके बाद ब्लैकमेलिंग का एंगल भी सामने आ गया है. कुल मिलाकर इस हत्या की कहानी किसी फिल्मी स्टोरी से कम नहीं है. इस केस में अब तक क्या अपडेट है?

इंडिया टुडे से जुड़े हिमांशु मिश्रा की रिपोर्ट के मुताबिक, खबर लिखे जाने तक दिव्या पाहुजा का शव बरामद नहीं हुआ है. गुरुग्राम पुलिस लगातार शव की तलाश कर रही है. पुलिस ने हत्या के इस मामले में आरोपी होटल मालिक समेत 3 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी अभिजीत, हेमराज और ओम प्रकाश से लगातार पूछताछ की जा रही है. पूछताछ के आधार पर पुलिस की टीम पंजाब पहुंची है. ऐसी आशंका जताई जा रही है कि शव को पंजाब में ठिकाने लगाया गया है.

आशंका के अनुसार, शव को घग्गर नदी में फेंका गया है. जिस BMW कार से शव को गायब किया गया था, पुलिस उस कार की भी तलाश कर रही है. जिस रास्ते पर आरोपी BMW कार से लाश को लेकर गए थे, पुलिस उस रास्ते के CCTV को खंगाल रही है. 

Divya Pahuja पर ब्लैकमेलिंग का आरोप

पूछताछ में आरोपी अभिजीत ने पुलिस को बताया था कि दिव्या के मोबाइल में उसके कुछ अश्लील फोटो थे. उसी के बदले उसे ब्लैकमेल किया जा रहा था. अभिजीत पासवर्ड मांग रहा था. दिव्या ने नहीं दिया तो उसे गोली मार दी. इस केस में दिव्या के मोबाइल को बेहद अहम माना जा रहा है. फिलहाल पुलिस मोबाइल की तलाश कर रही है. 

केस की जांच गुरुग्राम पुलिस की क्राइम ब्रांच को सौंपा गया है. 

ये भी पढ़ें: गुरुग्राम के होटल में मालिक के साथ पहुंची मॉडल की हत्या, मर्डर की पूरी कहानी

Divya Pahuja की फिल्मी स्टोरी

दिव्या पाहुजा की हत्या 2 जनवरी की शाम को हुई. इसमें होटल के मालिक अभिजीत को पुलिस ने मुख्य आरोपी बनाया है. CCTV में अभिजीत के साथ दिव्या होटल में आते हुए नजर आ रही है. इसमें होटल के स्टाफ की भूमिका भी सामने आई है. एक और CCTV में होटल स्टाफ दिव्या की लाश को घसीट कर ले जाते हुए नजर आ रहा है. इसके बाद आरोपी, लाश को नीले रंग की BMW कार में लेकर चले गए. 

पूछताछ में ये भी पता चला है कि अभिजीत ने लाश ठिकाने लगाने के लिए दोनों साथियों को 10 लाख रुपए दिए थे. दिव्या के परिजन ने हत्या के पीछे गैंगस्टर संदीप गाडोली की बहन सुदेश कटारिया और भाई ब्रह्रप्रकाश का हाथ होने का आरोप लगाया है.

2016 में हरियाणा के एक गैंगस्टर संदीप गाडोली का मुंबई के एक होटल में एनकाउंटर कर दिया गया था. संदीप की गर्लफ्रेंड थी दिव्या पाहुजा. जिस वक्त संदीप का एनकाउंटर हुआ तब दिव्या उसी होटल में मौजूद थी. एनकाउंटर हरियाणा पुलिस ने किया लेकिन मुंबई पुलिस ने इसे हत्या करार दिया. यही वजह थी कि मुंबई पुलिस ने दिव्या पाहुजा को इस मामले में मुख्य गवाह बनाया. दिव्या पर अपने बॉयफ्रेंड की मुखबिरी का आरोप भी लगा.

ये भी पढ़ें: फर्रुखाबाद के इंस्पेक्टर के मर्डर केस की पूरी कहानी, फैसला आने में 27 साल कैसे लग गए?

वीडियो: दी लल्लनटॉप शो: अमित शाह पर भड़के ट्रक ड्राइवर हड़ताल के समय क्या बोले?