The Lallantop

क्या महिला और क्या पुरुष, सबने लूटी शराब और हो गए फरार

Uttar Pradesh के Agra का एक वीडियो Viral हो रहा है. वीडियो में सड़क पर गिरी शराब की बोतलों को लूटने की होड़ मची हुई है. पुरुष और महिलाएं सड़क पर पड़ी शराब को उठाकर घर ले जाने की कोशिश करते दिख रहे हैं.

post-main-image
वायरल वीडियो के स्क्रीन शॉट

क्या आपको समुद्र मंथन की कहानी याद है. जब देवता और असुर पक्ष में लोग अमृत पर टूट पड़ने के लिए तैयार थे. लेकिन अब साल 2024 है. अमृत की जगह लोग शराब पर टूट पड़ रहे हैं. ये मेरे शब्द नहीं बल्कि उस वीडियो की सच्चाई है जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो आगरा (Agra) का है. और वीडियो में ताज की जगह दीदार-ए-शराब दिख रहा है. पहले आप भी ये वीडियो देख लीजिए. फिर आगे की बात बताती हूं.

आजतक में छपी रिपोर्ट के मुताबिक घटना उत्तर प्रदेश के आगरा की है. दरअसल शहर के एत्मादपुर थाना क्षेत्र के बरहन रोड पर एक ट्रक तेजी से जा रहा था. अचानक ट्रक का पिछला गेट खुला और उसमे से शराब की पेटियां बाहर गिरने लगीं. कुछ पेटियां गिर कर टूट गईं. और सड़क पर शराब बिखर गई. जैसे ही ये घटना राह चलते लोग ने देखी. सबने अपनी-अपनी गाड़ियां रोक शराब की बोतलें उठाना शुरू कर दिया.  लोग दोनों हाथों से शराब की बोतलें और पेटियां उठाकर भागने लगे. वीडियो में एक महिला ने सबका ध्यान खींचा. क्योंकि वो एक या दो बोतल नहीं बल्कि पूरी पेटी उठाकर घर ले जाने की कोशिश कर रही थी. 
लूटरों में से शायद किसी ने घटना का वीडियो बना कर शेयर किया है. अब ये 48 सेकंड की क्लिप खूब वायरल हो रही है. 

कुछ दिन पहले गुजरात के अहमदाबाद का एक शराब से जुड़ा वीडियो भी जमकर वायरल हुआ था.वीडियो में एक शख़्स पुलिस की गाड़ी में बैठकर बियर पी रहा है. जनता ने वीडियो को शेयर करते हुए पुलिस प्रशासन की लापरवाही पर सवाल भी उठाया था. सोशल मीडिया की जनता ने चिंता जताई कि शराब के ख़िलाफ़ इतने सख़्त क़ानूनों के बावजूद गुजरात में ऐसी घटना कैसे हो सकती है. हालांकि उत्तर प्रदेश गुजरात की तरह ड्राई स्टेट नहीं है. इसलिए यहां शराब आसानी से मिल जाती है. लेकिन इस तरह लूटना गलत है या सही? ये आप हमें कमेंट करके जरूर बताइए. और ऐसी ही वायरल ख़बरों के लिए पढ़ते रहिए दी लल्लनटॉप. 


ये भी पढ़ें: हॉस्टल में केयरटेकर संग शराब पीती पकड़ी गईं प्रिंसिपल, फिर छात्राओं ने जो बताया, वो और भी बुरा है

वीडियो: 'तौबा-तौबा' पर ऐसा डांस कि विदेशी भी कॉपी करने लगे, विकी कौशल ने क्या कमेंट किया?