The Lallantop

एसिड फेंक दूंगा... महिला के कपड़े देख शख्स ने दी धमकी, कंपनी ने नौकरी से निकाल दिया!

Karnataka News: शहबाज ने निकिथ शेट्टी की लिंकडिन प्रोफाइल शेयर की और बताया कि वो इटियोस डिजिटल सर्विसेज के लिए काम करता है. सोशल मीडिया यूजर्स ने महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की है.

post-main-image
आरोपी के खिलाफ केस दर्ज (फोटो- सोशल मीडिया)

कपड़े पहनने की चॉइस को लेकर महिला पर तेजाब फेंकने की धमकी वाला एक मेसेज सोशल मीडिया पर वायरल है (Acid Attack Threat Message Viral). ये मेसेज महिला के पति ने शेयर किया है. निकिथ शेट्टी नाम के अकाउंट से आए मेसेज में शख्स से कहा गया वो अपनी पत्नी को अच्छे कपड़े पहनने के लिए कहे, वरना वो महिला पर तेजाब फेंकेगा. अब निकिथ शेट्टी को उसकी कंपनी ने नौकरी से निकाल दिया है.

मामला कर्नाटक का है. 9 अक्टूबर को शहबाज अंसार नाम के शख्स ने पुलिस और को टैग करते पोस्ट में लिखा,

ये व्यक्ति मेरी पत्नी के कपड़ों के चयन के चलते उसके चेहरे पर तेजाब फेंकने की धमकी दे रहा है. कृपया इस व्यक्ति के खिलाफ तत्काल कार्रवाई करें ताकि कोई घटना ना हो.

शहबाज ने पोस्ट के साथ धमकी वाला मैसेज और उस शख्स की इंस्टाग्राम प्रोफाइल शेयर की. वो अकाउंट निकिथ शेट्टी के नाम पर था. 10 अक्टूबर को दूसरे पोस्ट में शहबाज ने निकिथ शेट्टी की लिंकडिन प्रोफाइल शेयर की और बताया कि वो इटियोस डिजिटल सर्विसेज के लिए काम करता है. लिखा,

मुझे नहीं लगता कि इस कंपनी में महिलाएं सुरक्षित हैं.

सोशल मीडिया पर मामला वायरल हो गया. यूजर्स ने महिलाओं की सुरक्षा पर सवाल उठाते हुए आरोपी के खिलाफ सख्त कार्रवाई की मांग की. वायरल पोस्ट पर बेंगलुरु पुलिस ने कमेंट में शहबाज से उनका कॉन्टैक्ट नंबर मांगा और उनसे थाने जाकर शिकायत दर्ज कराने को कहा गया.

इस बीच इटियोस डिजिटल सर्विसेज कंपनी ने जानकारी दी है कि उन्होंने निकिथ शेट्टी को नौकरी से निकाल दिया है. कंपनी ने ट्वीट में लिखा,

हमें अपने कर्मचारी निकिथ शेट्टी से जुड़ी एक गंभीर घटना के बारे में बताते हुए गहरा दुख हो रहा है, जिसने किसी अन्य महिला की पसंद के कपड़ों के बारे में धमकी भरा बयान दिया था. ये व्यवहार अस्वीकार्य है और इटियोस सर्विसेज में हमारे मूल मूल्यों के खिलाफ है. निकिथ को पांच साल के लिए टर्मिनेट किया गया है.

ये भी पढ़ें- ड्रग्स और दूसरी महिला से अफेयर का पता चला तो पत्नी ने मांगा तलाक, पति ने चेहरे पर तेजाब फेंक दिया

कंपनी ने जानकारी दी है कि उसकी तरफ से निकिथ शेट्टी के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है. 

वीडियो: Chhattisgarh: बच्चों ने शिकायत की तो अधिकारी ने जेल भेजने की धमकी दे दी