The Lallantop

बोतल में बंद मिली 40 साल पुरानी चिट्ठी, अंदर लिखा था एक फ़ोन नंबर और...

चिट्ठी भेजने वाले का पता चल गया, पता है क्या लिखा था?

post-main-image
40 साल पुरानी चिट्ठी वायरल (फोटो-फेसबुक)

फिल्मों में दिखाया जाता है कि पहले जमाने के लोग पक्षी के पैर पर बांधकर या बोतल में बंद करके पानी के रास्ते चिट्ठियां भेजते थे.  एक वैसी ही चिट्ठी 40 साल की देरी से पहुंची है. भेजने वाले का पता भी लगा लिया गया है.

ये चिट्ठी मिसीसिपी में रहने वाले एक शख्स को मिली है. उसने फेसबुक पर पोस्ट शेयर कर बताया कि एक बोतल मिली है जिसके अंदर से चिट्ठी निकली. चिट्ठी 40 साल पहले लिखी गई थी. पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. 

जेरेमी वियर ने एक फेसबुक पोस्ट में बताया कि वो पुरानी चीजें ढूंढते हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, जेरेमी एक स्कूल प्रिंसिपल है. 17 जनवरी को किए पोस्ट के मुताबिक, उन्हें मिसिसिपी में पर्ल नदी के पास एक पुरानी बोतल मिली. जेरेमी बोतल को घर ले आए और उसे साफ किया. बोतल के अंदर से जेरेमी को एक प्लास्टिक में लिपटी चिट्ठी मिली जो 4 जून, 1983 को लिखी गई थी. उस खत में लिखा है,

“रहस्य की ये बोतल खोजने वाले, मेरा नाम डेविड है और मैं जैक्सन, मिसिसिपी में रहता हूं. मैं 3 साल का हूं. अगर आपको मेरी बोतल मिल जाए तो कृपया मुझे कॉल करें. गुड लक और हैप्पी हंटिंग.”

जेरेमी ने आगे लिखा,

“हमने डेविड को ढूंढ लिया है. हम उनसे मिलकर ये बोतल और चिट्ठी उन्हें वापस करेंगे.”

कॉमेंट सेक्शन में कई लोगों ने जेरेमी की इस खत को ढूंढने के लिए तारीफ की. एक यूजर ने लिखा,

“बहुत बढ़िया!!!!!! इस कहानी को साझा करने के लिए धन्यवाद!”

एक दूसरे यूजर ने लिखा,

“खुशी है कि डेविड को इतने सालों बाद फिर से अपनी बोतल देखने को मिलेगी.”

एक यूजर ने जेरेमी से डेविड के साथ मुलाकात की फोटो शेयर करने के लिए कहा. एक अन्य यूजर ने डेविड को कूड़ा फैलाने के लिए फाइन लगाने को भी कहा. वहीं सोशल मीडिया पर कुछ लोगों ने इस चिट्ठी को फर्जी बताया. लोगों ने सवाल उठाए कि इतने सालों बाद वो नंबर कैसे काम कर रहा है. 

वीडियो: जेल में गाना गाकर वायरल लड़के को बॉलिवुड में किसने ऑफर दिया? बीच इंटरव्यू रोने क्यों लगा ये?