The Lallantop

बीवी से छिपाना था थाईलैंड ट्रिप का राज़, पति ने किया ऐसा कांड कि जाना पड़ा हवालात

हाल ही में अधिकारियों ने एक शख्स को Mumbai International Airport में रोका. जब उसके Passport की जांच की गई तो मामला कुछ गड़बड़ लगा.

post-main-image
आरोप हैं कि शख्स ने पासपोर्ट के 12 पन्नों में छेड़छाड़ की.

क्या ही जीवन है? बचपन में पापा से रिपोर्ट कार्ड छिपा कर रखो. मम्मी से छिपकर मिठाई खाओ. अब सुनने में आ रहा है कि जवानी में भी एक खौफ है, पत्नी का. जिसके चलते एक शख्स हाल ही में पुलिस स्टेशन तक पहुंच गए. दरअसल ये भाई साहब अपनी थाईलैंड ट्रिप (Thailand Trip) को पत्नी से छिपाना चाहते थे. लेकिन जब मुंबई एयरपोर्ट (Mumbai International airport) पहुंचे तो कहानी ही बदल गई.

फ्री प्रेस जर्नल की रिपोर्ट के मुताबिक, मामला कुछ ऐसा है. 11 जुलाई को मुंबई इंटरनेशनल एयरपोर्ट में अधिकारियों ने एक शख्स को रोका. क्योंकि उन्हें शख्स के पासपोर्ट में गड़बड़ी का शक था. जांच में पता चला कि उसने अपने पासपोर्ट के 12 पन्नों के साथ छेड़छाड़ की है. जिसके बाद 33 साल के तुषार पवार को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया. 

किस बात के खौफ से उठाया ऐसा कदम?

लेकिन शख्स ने भला ऐसा किया क्यों? तो बताया जा रहा है कि उसने अपनी पिछली बैंकॉक और थाईलैंड यात्रा को छिपाने के लिए ऐसा किया. 

FPJ की रिपोर्ट के मुताबिक, उसने पासपोर्ट में छेड़छाड़ की बात कबूल भी की. कहा कि ऐसा उसने पत्नी से छिपाने के लिए किया. जिसे उसकी पिछली तीन थाईलैंड ट्रिप के बारे में नहीं मालूम था. जो उसने साल 2023 से 2024 के बीच की थीं.

ये भी पढ़ें: कार की टक्कर इतनी जोरदार, बिजली के खंभे पर जा चढ़ी Thar, ड्राइवर की ऐसे बची जान

पुलिस ने ये बताया

टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के मुताबिक, सहार पुलिस ने भी इस बारे में जानकारी दी. बताया कि शख्स सामान लाने ले जाने का कारोबार करता है. पासपोर्ट में छेड़छाड़ की बात सामने आने के बाद, उसे इंडियन पासपोर्ट एक्ट के अंतर्गत गिरफ्तार कर लिया गया है. जिसके बाद उसे न्यायिक हिरासत में लिया गया है. 

सहार पुलिस के मुताबिक, ये भी बताया जा रहा है कि जब उन्हें गिरफ्तार किया गया, तब शख्स ऑफिसियल ट्रिप के काम से थाईलैंड से वापस आ रहे थे.

अब आप ही बताइए आपने अपने घरवालों से कहां-कहां की ट्रिप छिपाई हैं?

वीडियो: एयरपोर्ट पहुंचते ही सेक्स स्कैंडल के आरोपी प्रज्वल रेवन्ना गिरफ्तार