The Lallantop

बागपत में रोटियां बनाने वाले पर लगा उन पर थूकने का आरोप, वीडियो वायरल

एक मिनट के वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति रोटी बना रहा है. हाथों से. दो व्यक्ति उसके पास खड़े हैं. काम करवा रहे हैं. वीडियो बनाने वाले व्यक्ति का दावा है कि रोटी बनाने वाले व्यक्ति ने कथित तौर पर रोटी पर थूका.

post-main-image
पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. (फ़ोटो/आजतक)

उत्तर प्रदेश के बागपत में नरेश चिकन कॉर्नर नाम के होटल का एक वीडियो वायरल है. इस वीडियो में एक व्यक्ति तंदूर में रोटी बना रहा है. आरोप है कि उसने रोटी बनाई और सेकने से पहले रोटियों पर ‘थूका’. पुलिस ने वीडियो वायरल होने के बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

आजतक से जुड़े दुष्यंत त्यागी की रिपोर्ट के मुताबिक वायरल वीडियो बागपत के कोतवाली क्षेत्र के टटीरी कस्बे का है. यहां नरेश चिकन कॉर्नर के बाहर एक व्यक्ति ने कार के अंदर से वीडियो बनाया है. एक मिनट के वीडियो में दिख रहा है कि एक व्यक्ति तंदूरी रोटी बना रहा है. हाथों से. दो व्यक्ति उसके पास खड़े हैं. काम करवा रहे हैं. वीडियो बनाने वाले व्यक्ति का दावा है कि रोटी बनाने वाले ने रोटी पर थूका. और फिर उसे तंदूर में डाला. आरोपी के पास में खड़े दो व्यक्तियों में से एक तंदूर से रोटी निकाल रहा है. और दूसरा रोटी को साइड में प्लेट पर रख रहा है.

वीडियो के आधार पर दावा किया जा रहा है कि व्यक्ति ने तीन बार अलग-अलग रोटियों पर थूका है.

यह भी पढ़ें: कस्टमर के चेहरे पर थूक से मसाज की थी, अब सैलून पर बुलडोजर चल गया

पुलिस ने क्या कहा? 

आजतक से बातचीत करते हुए बागपत के सीओ, हरीश कुमार भदौरिया ने कहा,

"24 तारीख को एक होटल का वीडियो वायरल हुआ. जिसमें एक रोटी बनाने वाला रोटी पर थूक रहा था. पुलिस ने संज्ञान लेकर तत्काल आरोपी को गिरफ्तार किया. FIR दर्ज की गई. आरोपी को जेल भेजा जा रहा है. आरोपी का नाम शहजाद है."  

जूस में पेशाब मिलाने का वीडियो

इससे पहले भी गाजियाबाद जिले के लोनी बॉर्डर से जूस में कथित तौर पर पेशाब मिलाने का मामला सामने आया था. एक जूस विक्रेता पर आरोप लगा था कि वो जूस में पेशाब मिलाकर लोगों को बेच रहा था. शिकायत के बाद आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया था. पुलिस के मुताबिक दुकान के अंदर बैग में पेशाब भी मिला था.

इसके अलावा मुजफ्फरनगर से नान रोटी में थूक लगाए जाने की शिकायत मिलने पर भी कार्रवाई की गई थी.

वीडियो: शोभायात्रा पर थूकने के आरोप में घर पर बुलडोजर चला, अब गवाह पलट गया