The Lallantop

पहले शादी में बारिश, फिर बारिश में ही शादी, बाराती-घराती सबने कुर्सी उठाए मनाया जश्न

इस शादी का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें मेहमान सिर पर कालीन और कुर्सी रखे नज़र आ रहे हैं.

post-main-image
शादी समारोह के दौरान झमाझम बारिश शुरू हो गई. (फोटो: आजतक)
author-image
धन्यानेश्वर उंडाल

महाराष्ट्र के हिंगोली (Hingoli) में हुई एक शादी में लोग सिर पर कुर्सी रखकर शामिल हुए. अब आप सोच रहे होंगे कि ऐसा भी क्या हुआ कि शादी समारोह में आए लोगों को अपने सिर पर कुर्सी रखनी पड़ी. ये बताने से पहले ये बता दें कि कुर्सी ही नहीं, कई मेहमान तो वेन्यू पर बिछाई गई कालीन ओढ़कर खड़े हो गए. दरअसल, हुआ ये था कि ऐन शादी के वक्त ही बारिश शुरू हो गई थी.

कालीन और कुर्सी का छतरी की तरह इस्तेमाल

दूल्हा-दुल्हन के घरवालों ने बारिश रुकने का इंतजार किया. लेकिन जब बारिश नहीं रुकी तो बारिश में ही शादी की रस्में शुरू कर दी गईं. इस शादी का वीडियो भी सामने आया है, जिसमें घराती, बराती, दूल्हा और दुल्हन सभी भीगते हुए नज़र आ रहे हैं. 

कालीन और कुर्सी को छतरी की तरह इस्तेमाल करते मेहमान (फोटो: आजतक)

ये भी पढ़ें- अलवर की ऐसी शादी जहां CRPF वालों ने किया कन्यादान, वजह सुन आंख भर आएगी

आजतक से जुड़े धन्यानेश्वर उंडाल की रिपोर्ट के मुताबिक बारिश में होने वाली इस शादी का वीडियो हिंगोली के दांडेगाव का है. यहां एक शादी समारोह के दौरान झमाझम बारिश शुरू हो गई. बारिश थमने का इंतजार किया गया, लेकिन बारिश होती रही. शादी की रस्मों का शुभ मुहूर्त निकला जा रहा था. शादी में आए मेहमान बारिश में भीग रहे थे. वर-वधु की एंट्री का इंतजार कर रहे थे. 

बारिश में ही हुई दूल्हा-दुल्हन की एंट्री
बारिश नहीं रुकी तो दूल्हा-दुल्हन ने बारिश में ही एंट्री की. (फोटो: आजतक)

आखिरकार दूल्हा-दुल्हन ने बारिश में ही बैंड-बाजे के साथ एंट्री की. बारिश में ही शादी की रस्में शुरू हुईं. इस दौरान कई मेहमान वेन्यू पर बिछाई गई कालीन को सिर पर तानकर भीगने से बचने की कोशिश करते रहे. कई मेहमानों ने शादी में लगाई गई कुर्सियां सिर पर रख लीं. वहीं कई मेहमान बारिश में भीगने का भी मजा लेते रहे. इस तरह बारिश में ही शादी संपन्न हुई और अब इलाके में बारिश में हुई ये शादी सुर्खियां बटोर रही है.

वीडियो: दूल्हा बनेगा गैंगस्टर काला जठेड़ी, लेडी डॉन अनुराधा चौधरी से होगी शादी, कोर्ट से मिली कस्टडी परोल