The Lallantop
Logo
लल्लनटॉप का चैनलJOINकरें

Lok Sabha Election 2024 News Live: बिभव कुमार की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित

Lok Sabha Election 2024 News Live: दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के सहयोगी बिभव कुमार (Bibhav Kumar) की जमानत याचिका पर सुनवाई की. कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. इस मामले में 27 मई की शाम 4 बजे फैसला आना है. बता दें, कोर्ट ने AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) से कथित मारपीत मामले के आरोपी बिभव कुमार की जमानत पर तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान स्वाति मालीवाल ने कोर्ट में AAP पर निशाना साधा है.

post-main-image
बिभव कुमार की जमानत याचिका पर सुनवाई. (फ़ोटो - इंडिया टुडे)
LIVE UPDATES
10:35 AM
जून 4, 2024

Election Results LIVE: यूपी में कांटे की टक्कर, इंडिया गठबंधन को इन सीटों पर मिली है बढ़त

Lok Sabha Results: यूपी में एडीए को शुरुआती रुझानों में मुश्किलों का सामना करना पड़ रहा है. कई सीटों पर इंडिया गठबंधन के उम्मीदवारों ने बढ़त बनाई हुई है. बलिया में सपा के सनातन पांडे 2128 वोट से आगे चल रहे हैं. जबकि मेरठ से बीजेपी के अरुण गोविल 18283 वोटों से आगे हैं. अलीगढ़ में बीजेपी के सतीश गौतम 9503 वोटों से आगे हैं. लखनऊ सीट से राजनाथ सिंह 3151 मतों से आगे हैं. प्रतापगढ़ में सपा के एसपी सिंह पटेल 5214 वोट से आगे चल रहे हैं. अमरोहा में कांग्रेस प्रत्याशी दानिश अली 6838 वोट से आगे हैं. जबकि नगीना में चंद्रशेखर 22000 वोटों से आगे हैं. मुज्जफरनगर बीजेपी संजीव बालियान 1641वोट से पीछे चल रहे हैं. नगीना पर चंद्रशेखर आजाद 33 हजार वोटों के अंतर से आगे. BJP के ओम कुमार दूसरे नंबर पर हैं. गोंडा से बीजेपी के किर्तिवर्धन सिंह 15 हजार वोट से आगे हैं जबकि संभल से सपा के जिया उर रहमान 6 हजार वोटों के अंतर से आगे चल रहे हैं.

10:31 AM
जून 4, 2024

Saharanpur Lok Sabha Election Results: सहारनपुर से कांग्रेस के इमरान मसूद 41 हजार वोट से आगे

Saharanpur Lok Sabha Election Results: सहारनपुर से कांग्रेस के इमरान मसूद 41 हजार वोटों से आगे चल रहे हैं. यहां से भाजपा उम्मीदवार राघव लखनपाल पीछे चल रहे हैं.

10:26 AM
जून 4, 2024

Nagina Lok Sabha Election Live: नगीना से चंद्रशेखर आजाद रावण आगे चल रहे हैं.

Nagina Lok Sabha Election Live: नगीना से आजाद समाज पार्टी (कांशीराम)  के चंद्रशेखर आजाद रावण आगे चल रहे हैं. यहां से भाजपा के ओम कुमार पीछे चल रहे हैं. 
 

10:22 AM
जून 4, 2024

Pratapgarh Lok Sabha Election Live Results: प्रतापगढ़ में सपा आगे

Pratapgarh Lok Sabha Election Live Results: प्रतापगढ़ से सपा के एस पी सिंह पटेल 5700 वोटों से आगे. भाजपा के संगम लाल गुप्ता पीछे. 

11:09 PM
मई 27, 2024

राजकोट अग्निकांड में एक और आरोपी गिरफ्तार

राजकोट गेमिंग जोन अग्निकांड में एक और आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. बनासकांठा एलसीबी पुलिस और राजकोट पुलिस ने आरोपी धवल ठक्कर को पकड़ लिया है. गेम जोन में आग लगने के बाद धवल भाग गया था. बनासकांठा एलसीबी को पता चला था कि धवल ठक्कर आबू रोड में हैं. जिसके बाद पुलिस ने वहां पहुंचकर उसे पकड़ लिया. मामले में पहले ही तीन आरोपियों को 14 दिन की रिमांड पर भेज दिया गया है. 2 आरोपी अभी भी फरार हैं.
 

10:19 PM
मई 27, 2024

दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के ऊपर आग लगी

राजधानी दिल्ली के राजीव चौक मेट्रो स्टेशन पर मेट्रो के ऊपर आग लग गई. घटना 27 मई के दिन शाम को हुई. फिलहाल घटना में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. आग को वक्त रहते काबू कर लिया गया. 
 

8:32 PM
मई 27, 2024

राजकोट अग्निकांड मामले में आरोपियों को 14 दिन की रिमांड

राजकोट गेमिंग जोन अग्निकांड मामले में कोर्ट ने तीनों आरोपियों की 14 दिन की रिमांड मंजूर कर दी है. सुनवाई करते हुए जज ने आरोपियों को कहा कि राजकोट बार एसोसिएशन के सारे वकील आरोपियों के खिलाफ हैं. कोई उनके बचाव के लिए तैयार नहीं है इसलिए सरकार ने उन्हें वकील दिया है.
 

6:48 PM
मई 27, 2024

याचिका खारिज हुई, विभव कुमार अब हाई कोर्ट जाएंगे

स्वाति मालीवाल मारपीट मामले में दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के सहयोगी विभव कुमार की जमानत याचिका कोर्ट ने खारिज कर दी है. उन्होंने तीस हजारी कोर्ट में याचिका दायर की थी, लेकिन जज ने उन्हें राहत देने से इनकार कर दिया. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विभाव अब हाईकोर्ट में अपील करेंगे.
 

2:27 PM
मई 27, 2024

बिभव कुमार की जमानत याचिका पर फैसला सुरक्षित

दिल्ली की तीस हजारी कोर्ट ने अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के सहयोगी बिभव कुमार (Bibhav Kumar) की जमानत याचिका पर सुनवाई की. कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है. इस मामले में 27 मई की शाम 4 बजे फैसला आना है. बता दें, कोर्ट ने AAP की राज्यसभा सांसद स्वाति मालीवाल (Swati Maliwal) से कथित मारपीत मामले के आरोपी बिभव कुमार की जमानत पर तीस हजारी कोर्ट में सुनवाई हुई. सुनवाई के दौरान स्वाति मालीवाल ने कोर्ट में AAP पर निशाना साधा है. स्वाति मालीवाल ने कहा कि बार-बार मुझे BJP का एजेंट कहा गया. इनके पास ट्रोल की आर्मी है. पूरी पार्टी मशीनरी मेरे ख़िलाफ़ झोंक दी गई.

11:31 AM
मई 27, 2024

बेंगलुरु रेव पार्टी केस में 86 लोगों को CCB का नोटिस

बेंगलुरु रेव पार्टी केस में 86 लोगों को नोटिस भेजा है. ये 86 लोग वही हैं, जिनके ब्लड सैंपल में नशील पदार्थों की पुष्टि हुई है. इन 86 लोगों में तेलुगु एक्ट्रेस हेमा का नाम भी शामिल है. CCB ने इन सभी लोगों को रेव पार्टी केस में 27 मई को पूछताछ के लिए पेश होने को भी कहा है. साथ ही कहा गया है कि अगर वो पूछताछ के लिए उपस्थित नहीं हुए, तो दोबारा नोटिस भेजा जाएगा. CCB ये भी पता लगाने की कोशिश में है कि रेव पार्टी में शामिल ड्रग सिंडिकेट के प्रमुख तस्कर कौन थे.

11:16 AM
मई 27, 2024

Lok Sabha Election 2024 News Live: ओवैसी ने लालू परिवार पर जमकर साधा निशाना

Lok Sabha Election 2024 News Live: बिहार पहुंचे असदुद्दीन ओवैसी ने लालू परिवार पर निशाना साधा है. पाटलीपुत्र लोकसभा सीट पर AIMIM उम्मीदवार के लिए जनसभा को संबोधित करते हुए ओवैसी ने कहा कि लालू परिवार सिर्फ़ ख़ुद को बचाने के लिए चुनाव लड़ रहा है. लालू परिवार चाहता है कि वो किसी तरह बच जाएं. ताक़ि 2025 में उनके कुछ विधायक जीत पाएं. ओवैसी ने कहा कि लालू और राबड़ी लंबे अरसे तक मुख्यमंत्री रहे, दोनों बेटे विधायक और मंत्री रहे, एक बेटा को डिप्टी सीएम बना. लेकिन लालू जी का दिल नहीं भरता, अब वो अपनी दो बेटियों को सांसद बनाना चाहते हैं.

11:05 AM
मई 27, 2024

पुणे पोर्श एक्सीडेंट केस में दो डॉक्टर गिरफ़्तार

पुणे पोर्श कार एक्सीडेंट मामले में दो डॉक्टरों को गिरफ़्तार किया गया है. पुलिस ने डॉक्टरों पर नाबालिग आरोपी के ब्लड सैंपल को बदलने का आरोप लगाया है. पुणे के ससून अस्पताल के फोरेंसिक विभाग के प्रमुख डॉ. अजय टावरे और ससून के मुख्य चिकित्सा अधिकारी डॉ. श्रीहरि हरनोर की गिरफ़्तारी हुई है. दोनों पर कथित हेरफेर और सबूतों के साथ छेड़छाड़ करने का आरोप है. बता दें, बीते दिन नाबालिग आरोपी के दादा सुरेंद्र अग्रवाल के एक दोस्त ने बताया था कि नाबालिग आरोपी को एक्सीडेंट वाली कार उसके दादा ने ही दिलवाई थी.

10:00 AM
मई 27, 2024

Lok Sabha Election 2024 News Live: अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में 7 दिन अंतरिम जमानत बढ़ाने की अर्जी दी

Lok Sabha Election 2024 News Live: दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने सुप्रीम कोर्ट में एक याचिका दायर की है. इसमें उन्होंने मेडिकल जांच का हवाला देते हुए अपनी अंतरिम जमानत बढ़ाने की मांग की है. केजरीवाल का कहना है कि उन्हें PET-CT स्कैन के साथ ही कई दूसरे टेस्ट से गुजरना है. इसीलिए उन्हें 7 दिन का और समय दिया जाए. बता दें कि सुप्रीम कोर्ट ने 1 जून तक के लिए अंतरिम जमानत दी थी. ये आदेश सुप्रीम कोर्ट ने 10 मई को दिया था.

9:06 AM
मई 27, 2024

Lok Sabha Election 2024 News Live: 1 जून को होगी INDIA गठबंधन की मीटिंग, तेजस्वी, अखिलेश, केजरीवाल और स्टालिन को न्योता

Lok Sabha Election 2024 News Live: INDIA गठबंधन (INDIA Alliance) ने 1 जून को सर्वदलीय बैठक बुलाई है. इसी दिन लोकसभा चुनाव (Lok Sabha Election 2024) के सातवें और अंतिम चरण के लिए मतदान भी होना है. जबकि इसके अगले ही दिन यानी 2 जून को दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) को तिहाड़ जेल में आत्मसमर्पण करना है. इस बैठक में अरविंद केजरीवाल, MK स्टालिन, तेजस्वी यादव, अखिलेश यादव सहित विपक्षी गठबंधन में शामिल सभी दलों के प्रमुखों को नई दिल्ली में होने वाली इस बैठक में आमंत्रित किया गया है.