The Lallantop

ASI खुद तेंदुए के पीछे जंगल में गए थे, हमले में आए 40 से ज्यादा टांके, नए वीडियो में सब दिखा

ASI leopard attack news: ASI नितिन समदरिया अपने कुछ दोस्तों के साथ नदी के पास पिकनिक मनाने गए थे. वहां कई और युवा भी पिकनिक मनाने पहुंचे हुए थे. खबर है कि वो सभी नदी से सटे जंगल की तरफ चले गए. इस दौरान उन्हें वहां झाड़ियों से झांकता एक तेंदुआ दिखा. फिर भी वो आगे बढे.

post-main-image
ASI नितिन समदरिया अपने दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने गए थे (फोटो- आजतक)

दो दिन पहले मध्य प्रदेश के शहडोल जिले में एक पुलिसकर्मी पर तेंदुए ने हमला कर दिया था (Leopard Attacks Policemen MP Viral). अब घटना से जुड़ा एक नया वीडियो सामने आया है. उसमें दिख रहा है कि असिस्टेंट सब इंस्पेक्टर हाथ में डंडा लिए जंगल की तरफ बढ़ रहे हैं. तभी झाड़ियों में से एक तेंदुआ निकलकर उन पर हमला कर देता है.

आजतक से जुड़े रावेंद्र शुक्ला की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना 20 अक्टूबर की है. ASI नितिन समदरिया अपने कुछ दोस्तों के साथ शहडोल के खितौली गांव में सोन नदी के पास पिकनिक मनाने गए थे. उस दिन वहां कई और युवा भी पिकनिक मनाने पहुंचे थे. खबर है कि वो सभी नदी से सटे जंगल की तरफ चले गए. इस दौरान उन्हें वहां झाड़ियों से झांकता एक तेंदुआ दिखा. वहां से निकलने की बजाय युवकों ने कथित तौर पर तेंदुए के फोटो-वीडियो लिए और जंगल की ओर बढ़ते गए.

खबर है कि तभी ASI नितिन समदरिया भी हाथ में डंडा लिए झाड़ियों की तरफ जाने लगे. अचानक तेंदुआ झाड़ियों ने निकलकर उनकी तरफ दौड़ा और हमला कर दिया. नितिन ने भागने की कोशिश भी की, लेकिन नाकाम रहे. बाकी युवकों के चिल्लाने पर तेंदुआ वहां से चला गया. खबर है कि जाते-जाते उसने दो और लोगों पर भी हमला किया. इसी दौरान का वीडियो सामने आया है.

तेंदुए के महज दो सेकेंड के इस हमले में ASI नितिन समदरिया के चेहरे और सिर में 40 से ज्यादा टांके लगे हैं. उनका शहर के एक प्राइवेट अस्पताल में इलाज चल रहा है. वो अब खतरे से बाहर हैं.

ये भी पढ़ें- मोबाइल पर गेम खेल रहा था 12 साल का बच्चा, कमरे में आ गया तेंदुआ फिर जो हुआ देखकर दंग रह जाएंगे

कुछ दिन पहले उत्तर प्रदेश के बिजनौर में तेंदुए के हमले से जुड़ा एक मामला चर्चा में रहा था. तेंदुए ने खेत में काम कर रहे किसान पर अटैक कर दिया था. लेकिन किसान ने बिना डरे लगभग पांच मिनट तक तेंदुए से लड़ाई लड़ी. जो कुछ भी हाथ लगा, उससे तेंदुए पर हमला किया. घटना में तेंदुए की मौत हो गई. किसान को जख्मी हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

वीडियो: पड़ताल: वायरल वीडियो में दिख रहा तेंदुआ वैष्णो देवी के रास्ते का है?