The Lallantop

Kangana Ranaut को क्यों मारा थप्पड़? CISF जवान कुलविंदर कौर ने मां का जिक्र किया

आरोपी CISF जवान कुलविंदर कौर का वीडियो वायरल है.

post-main-image
वायरल वीडियो में कंगना सिक्योरिटी चेकिंग में खड़ी दिख रही हैं. (फोटो- स्क्रीनग्रैब)

बीजेपी की नवनिर्वाचित सांसद कंगना रनौत को CISF की एक महिला जवान ने थप्पड़ मार दिया. घटना 6 जून को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर हुई. नवनिर्वाचित सांसद कंगना चंडीगढ़ से दिल्ली आ रही थीं. घटना से जुड़े कुछ वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हैं. एक वीडियो में आरोपी CISF जवान ये बताती दिख रही हैं कि उन्होंने कंगना को थप्पड़ क्यों मारा.

CISF की जवान कुलविंदर कौर वीडियो में कहती दिख रही हैं,

“इसने (कंगना रनौत) बयान दिया था ना कि सौ-सौ रुपये में लोग आंदोलन में बैठते हैं. क्या ये वहां बैठेगी? मेरी मां वहां पर उस वक्त आंदोलन में बैठी थीं.”

वायरल वीडियो में कंगना सिक्योरिटी चेकिंग में खड़ी दिख रही हैं.

इससे पहले खबर आई कि कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारा गया. बताया गया कि CISF की महिला जवान ने उन्हें थप्पड़ मारा है. उस वक्त बीजेपी की नवनिर्वाचित सांसद चंडीगढ़ से दिल्ली की फ्लाई पकड़ने वाली थीं. लेकिन उससे पहले चेकिंग के दौरान उन्हें कुलविंदर कौर नाम की सुरक्षा जवान ने उन्हें थप्पड़ मार दिया.

ताज़ा जानकारी के मुताबिक आरोपी महिला जवान को हिरासत में लेने के बाद सस्पेंड कर दिया गया है. चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर CCTV की जांच की जा रही है.

कंगना को थप्पड़ मारने की घटना पर हिमाचल के पूर्व मुख्यमंत्री जयराम ठाकुर का बयान आया है. उन्होंने इस घटना की निंदा की है. जयराम ठाकुर ने कहा कि ‘किसी को हक नहीं है हाथ उठाने का.’

कंगना रनौत ने हाल ही में राजनीति में एंट्री की है. बीजेपी ने उन्हें हिमाचल प्रदेश के मंडी से टिकट दिया था. कंगना चुनाव में कांग्रेस नेता विक्रमादित्या सिंह को हराकर पहली बार सांसद बन गई हैं. विक्रमादित्या हिमाचल  प्रदेश के पूर्व सीएम वीरभद्र सिंह के बेटे हैं. चुनाव में जीत के बाद वो दिल्ली आ रही थीं, इसी दौरान उन पर कथित तौर पर हमला किया गया.

वीडियो: Mandi Election Results 2024: BJP की कंगना रनौत को मिली जीत