The Lallantop

शराब के नशे में अजगर से मजे ले रहा था, जब पलट के अजगर ने मजे लिए तो... वीडियो वायरल है

बृजलाल भुइयां को लेने के देने पड़ गए.

post-main-image
अजगर ऐसा लिपटा कि छुड़ाने में पसीने छूट गए | फोटो: सोशल मीडिया/आजतक

अजगर. नाम सुनते ही एक लंबे, मोटे सांप की तस्वीर सामने आ जाती है जिसने शिकार को अपनी मजबूत कुंडली में दबा रखा है. लेकिन भूख ना हो तो अजगर सीधा-साधा रहता है. मतलब किसी को नुकसान नहीं पहुंचाता. बशर्ते कोई खुद उससे पंगा ना ले. झारखंड के एक आदमी ने लिया था. जान मुसीबत में आ गई. वो शराब के नशे में अजगर से मजे लेने निकला था. सांप ने पलट कर उसे मजा चखा दिया.

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है. इसमें एक अजगर एक व्यक्ति के गले में ऐसा लिपटा हुआ है कि छुड़ाने वालों के पसीने छूट गए. आजतक से जुड़े चंदन कश्यप के मुताबिक वीडियो गढ़वा के परिहारा पंचायत के कीतासोती गांव का है. गांव से एक नहर गुजरती है. गांव के कई नहर में लोग मछली पकड़ने जाते हैं. 55 साल के बृजलाल राम भुइयां भी यहां रोज मछली पकड़ते हैं.

स्थानीय लोगों के मुताबिक हाल ही में बृजलाल ने शराब पी और नशे में धुत होकर नहर किनारे मछली पकड़ने पहुंच गए. मछली पकड़ते समय ही उन्हें पास में एक बड़ा सा अजगर दिखाई दिया. लोग अजगर को घेरकर खड़े हो गए. बताते हैं कि इसी दौरान नशे में धुत बृजलाल अजगर के करीब पहुंचे और उसे हाथ में उठा लिया. थोड़ी देर बाद उन्होंने अजगर को गले में डाल लिया और तमाशा दिखाने लगे. लोगों ने बताया कि इसी दौरान अचानक अजगर हरकत में आ गया और उसने बृजलाल की गर्दन में फंदा कसना शुरू कर दिया. अजगर ऐसा एक्टिव हुआ कि उसका मुंह और पूंछ बृजलाल के हाथ से छूट गई और गले में फंदा कस गया.

अजगर से मजे ले रहे बृजलाल ने अब मदद के लिए चिल्लाना शुरू कर दिया. पास में उनका बेटा और उनका एक दोस्त मौजूद थे. दोनों भुइयां को अजगर से बचाने पहुंचे. काफी देर तक मशक्कत करने के बाद दोनों बृजलाल को अजगर के चंगुल से बचा पाए. बाद में बृजलाल बुरी तरह घबराए हुए थे, सारा नशा उतर गया. बस यही बोले- अब केवल मछली पकड़ेंगे, अजगर नहीं.

वीडियो: कंट्रोवर्सी हो जाएगी कहकर राहुल ने केदारनाथ में मिले 100 किलो के नेता का किस्‍सा क्‍यों सुनाया?