The Lallantop

प्रेमी की किसी और से सगाई हो रही थी, 'प्रेमिका' पहुंची तो मचा हंगामा, मामला थाने पहुंच गया

लड़की ने आरोप लगाया कि लड़के ने उससे शादी का वादा किया था. वे दोनों रिलेशनशिप में थे. लेकिन अब उसे ‘धोखा देकर’ दूसरी जगह शादी कर रहा है.

post-main-image
पुलिस वालों को सगाई में पहुंचना पड़ा. (फ़ोटो- सोशल मीडिया)

“आज है सगाई, सुन लड़की के भाई…” सगाई के एक कार्यक्रम में यही गाना बज रहा था. डांस हो रहा था. परिवार, रिश्तेदार खाने का मज़ा ले रहे थे. लड़का-लड़की अंगूठी पहनाने ही वाले थे, लेकिन अचानक कुछ ऐसा हो गया कि ये एक ख़बर बन गई. दरअसल, सगाई में लड़के की प्रेमिका की एंट्री हो गई और फिर डांस की जगह मारपीट होने लगी. मामला यहां तक पहुंचा कि वहां पुलिस भी पहुंच गई.

आजतक से जुड़े अमित श्रीवास्तव की रिपोर्ट के मुताबिक़, ये वाकया उत्तर प्रदेश के झांसी का है. यहां मऊरानीपुर के अतपेई गांव में रहने वाली एक लड़की की शादी मध्य प्रदेश के निवाड़ी ज़िले में रहने वाले एक लड़के से तय हुई थी. दोनों की मऊरानीपुर के एक विवाह घर में सगाई हो रही थी. इस बीच एक लड़की वहां आई. लड़की ने आते ही कहा कि जिस लड़के की सगाई हो रही है, वो उसका प्रेमी है.

लड़की ने आरोप लगाया कि लड़के ने उससे शादी का वादा किया था. वे दोनों रिलेशनशिप में थे. लेकिन अब उसे ‘धोखा देकर’ दूसरी जगह शादी कर रहा है.

ये भी पढ़ें: प्रेमिका पर शक करता था, जन्मदिन मनाया और फिर हत्या कर दी

रिपोर्ट के मुताबिक, लड़की की बातों से सगाई के कार्यक्रम में हंगामा मच गया. रिश्तेदारों ने उस लड़की को समझाने की कोशिश की, लेकिन लड़की नहीं मानी. ये सब देखकर लड़के को गुस्सा आ गया और उसने लड़की पर हाथ उठा दिया. उसे कई बार थप्पड़ मारे. ये पूरी घटना एक CCTV में कैद हुई है. जब मामले ने तूल पकड़ लिया तो किसी ने पुलिस को घटना की जानकारी दी.

अमित श्रीवास्तव की रिपोर्ट बताती है कि पुलिस दोनों पक्षों को लेकर मऊरानीपुर थाने लेकर आ गई. आजतक से बात करते हुए मऊरानीपुर थानेदार अखिलेश द्विवेदी ने बताया कि जब पुलिस ने लड़की से पिटाई की शिकायत दर्ज करवाने के लिए कहा तो उसने मना कर दिया. इसलिए, बाद में पुलिस ने लड़की के घरवालों को बुलाकर उसे वापस वहां से भेज दिया.

वीडियो: नेशनल डॉक्टर्स डे वाले डॉ. बीसी रॉय के किस्से, जो प्रेमिका से शादी ना होने पर आजीवन कुंवारे रहे