The Lallantop

युवक ने महिला का हाथ पकड़ा, लोगों ने पीटा, रस्सी से रातभर बांधे रखा, मौत हो गई

महिला UP के Bundelkhand University में काम करती है. इसीलिए ग्राउंड पर सो रही थी. तभी युवक ने उसका हाथ पकड़ते हुए उसे खींचने की कोशिश की. इसके बाद क्या हुआ?

post-main-image
बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी में युवक की पिटाई से मौत. ( फ़ोटो - झांसी पुलिस)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के झांसी में बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी (Bundelkhand University) के ग्राउंड पर एक युवक को पीटा गया. युवक पर आरोप था कि उसने महिला से ‘बदसलूकी’ की. ये पिटाई वहां के मजदूरों और गार्डों ने की. पिटाई के बाद युवक को रातभर रस्सी से बांधकर रखा गया. इसके बाद सुबह तक युवक की मौत हो गई. ख़बर मिलने पर पुलिस पहुंची और शव को कब्जे में लिया. इसके बाद शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया.

दैनिक भास्कर की रिपोर्ट के मुताबिक़, ये घटना बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी कैंपस में हुई. झांसी के नवाबाद थाना क्षेत्र में बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी में मेजर ध्यानचंद स्टेडियम बनाया जा रहा है. मध्य प्रदेश के पन्ना की दो बहनें अपने पतियों के साथ वहीं काम करती हैं. उसी ग्राउंड में वो झोपड़ी बनाकर रहती भी हैं. वहीं पर वो लोग 10 अप्रैल की रात सो रहे थे. तभी नशे में एक युवक ने उनमें से एक महिला का हाथ पकड़ लिया और खींचने लगा. इतने में महिला ने अपने पति को जगा लिया. इससे वो युवक भागने लगा. लेकिन उन लोगों ने युवक को पकड़ लिया.

युवक को पकड़कर उसे पीटा गया. पीटने के बाद उसे ट्रैक्टर के पहिए में रस्सी से बांध दिया गया. जब यूनिवर्सिटी के गार्ड को ख़बर दी गई, तो उन लोगों ने भी युवक की पिटाई कर दी. युवक को अगली सुबह पुलिस को सौंपने की बात तय हुई. सुबह भी एक गार्ड ने उसे मारा. इसके कुछ समय बाद युवक की मौत हो गई.

ये भी पढ़ें - कुएं में गिरी बिल्ली बचाने 6 लोग अंदर गए, जिंदा केवल एक निकला

इसके बाद मामले की ख़बर पुलिस को दी गई. पुलिस ने 7 लोगों को हिरासत में लिया है. युवक की पहचान नहीं हो पाई है. मामले में यूनिवर्सिटी चौकी के प्रभारी संदीप तोमर ने कहा कि बुंदेलखंड यूनिवर्सिटी में ग्राउंड पर एक युवक से मारपीट की गई और हत्या कर दी गई. युवक चोरी की नीयत से आया था. गार्ड से ख़बर मिलने के बाद केस दर्ज किया गया है. शव को मेडिकल कॉलेज के मॉर्चरी में रखा गया है.

वीडियो: UP में कार चोरी की FIR नहीं लिखी, हाईकोर्ट ने कमिश्नर-SHO पर कार्रवाई कर दी