The Lallantop

"मत रो, नहीं रोना", गांदरबल आतंकी हमले में मारे गए शशि की बेटी की बातें भावुक कर देंगी

Ganderbal Terror Attack: इस आतंकी हमले में 7 लोगों की मौत हुई है. मृतकों में एक नाम शशि अबरोल का भी है, जिनका पूरा परिवार आज शोक में डूबा है.

post-main-image
आतंकी हमले में जान गंवाने वाले शशि अबरोल की पत्नी ने कहा, 'आतंकियों ने सबके घर उजाड़ दिए'. (फोटो: PTI)

जम्मू-कश्मीर के गांदरबल में हुए आतंकी हमले (Terrorist Attack) में 7 लोगों की मौत हुई है. मृतकों में 1 डॉक्टर और 6 प्रवासी मजदूर शामिल हैं. आतंकियों ने 20 अक्टूबर को श्रीनगर-लेह राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक अंडरकंस्ट्रक्शन सुरंग के पास गोलीबारी की थी. इस हमले में मारे गए 7 लोगों में एक शशि अबरोल भी हैं. अब शशि अबरोल का पूरा परिवार शोक में है. उनकी एक छोटी सी बच्ची है, जो रोती-बिलखती अपनी मां से लिपटकर बस यही कहती रही, 'मत रो, नहीं रोना'. 

आजतक को दिए एक इंटरव्यू में शशि अबरोल की पत्नी ने कहा,

“6 बजे वीडियो कॉल किया था. मंदिर जा रही थी, तैयार होकर. तो बस ऐसे ही मैंने कॉल किया था. मुझे (घटना के बारे में) रात में पता चला, कॉल पर कॉल करती रही, (उन्होंने) उठाया नहीं.”

अबरोल की पत्नी ने आगे कहा, 

"(आतंकियों ने) सबके घर उजाड़ दिए." 

ये भी पढ़ें: जम्मू-कश्मीर: गांदरबल आतंकी हमले में 6 मजदूरों समेत 7 लोगों की मौत, सेना ने एक आतंकी को मार गिराया

इंटरव्यू के दौरान शशि अबरोल की बच्ची से सवाल पूछा गया कि उसकी अपने पापा से कब बात हुई थी. इस पर बच्ची ने रुआंसी आवाज में कहा, 

“जब मम्मी ने बात की थी. मम्मी तैयार हो रही थीं. तो मैंने थोड़ी देर बात की थी. कह रहे थे, क्या कर रही हो? मैंने कहा, कुछ नहीं. फिर मैंने कहा, लो मम्मी से बात करो.”

बच्ची ने आगे कहा, 

“आतंकवादी बहुत गंदे हैं. मेरे पापा को मार दिया.” 

इस आतंकी घटना की निंदा करते हुए केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह का बयान भी आया है. उन्होंने X पर इस हमले को कायरतापूर्ण बताया है. बता दें कि आतंकवादी हमले में मारे गए 7 लोगों में गुरमीत सिंह, अनिल कुमार शुक्ला, फहीम नजीर, कलीम, मोहम्मद हनीफ, शशि अबरोल और डॉ शाहनवाज शामिल हैं. वहीं 5 लोग घायल हुए हैं. घायलों के नाम मोहन लाल, इंदर यादव, मुस्तफा अहमद, इशफाक अहमद भट और जगतार सिंह है. घायलों का फिलहाल इलाज चल रहा है.

वीडियो: J&K Terror Attack पर क्या बोले Amit Shah, Omar Abdullah ?