The Lallantop

इंजीनियर ने चाची को मारा, मार्बल कटर से बॉडी के 10 टुकड़े किए और जंगल में फेंक दिया

हत्या करने के बाद आरोपी ने खुद गुमशुदगी की रिपोर्ट दर्ज करवाई.

post-main-image
मृतक सरोज शर्मा और आरोपी अनुज शर्मा (फोटो- आजतक)

राजस्थान के जयपुर में श्रद्धा वालकर मर्डर केस की तरह ही हत्या का एक दर्दनाक मामला सामने आया है. जयपुर पुलिस ने अपनी चाची की हत्या के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया है. पुलिस के मुताबिक, आरोपी अनुज शर्मा ने पहले अपनी चाची की हत्या कर दी, फिर बॉडी को टुकड़े-टुकड़े कर जंगल में फेंक दिया. पुलिस ने गिरफ्तारी के बाद जंगल से कुछ बॉडी पार्ट्स भी बरामद किए हैं.

खुद गुमशुदगी की रिपोर्ट कर दी

आजतक से जुड़े विशाल शर्मा की रिपोर्ट के मुताबिक, यह घटना जयपुर के विद्याधरनगर इलाके की है. आरोपी अनुज शर्मा पेशे से इंजीनियर है. वो इस्कॉन टेेम्पल के 'हरे कृष्णा मूवमेंट' से जुड़ा हुआ है. 11 दिसंबर को इसी से जुड़े कार्यक्रम के लिए उसे दिल्ली जाना था. लेकिन चाची सरोज शर्मा ने मना कर दिया. इसी पर वो नाराज हो गया. उसी दिन किचन में जब सरोज काम कर रही थीं, अनुज ने हथौड़े से उनके सिर पर हमला कर दिया. इससे उनकी वहीं मौत हो गई. इसके बाद अनुज ने सबूत छिपाने की कोशिश शुरू की.

रिपोर्ट के अनुसार अनुज ने पहले डेडबॉडी को घर के बाथरूम में जाकर रख दिया. इसके बाद वो बाजार से मार्बल कटर मशीन ले आया. पुलिस ने बताया है कि उसने बॉडी के कम से कम 10 टुकड़े किए. फिर उसे सूटकेस और बाल्टी में भरकर कार में रखा. मौका मिलते ही दिल्ली रोड के आसपास जंगलों में बॉडी के टुकड़ों को फेंक दिया. पुलिस ने हत्या में इस्तेमाल हुए हथियार और दूसरे सामानों को बरामद कर लिया है. पुलिस ने बताया है कि पहले अनुज ने ही चाची के गायब होने की रिपोर्ट विद्याधरनगर थाने में करवाई थी.

बेटियों ने FIR दर्ज करवाई

दैनिक भास्कर ने अपनी रिपोर्ट में बताया कि मृतक सरोज शर्मा की बेटियों ने 16 दिसंबर को अपनी मां की हत्या का केस दर्ज कराया. शिकायत में उन्होंने अनुज पर हत्या का शक जताया था. सरोज शर्मा के पति कई साल पहले गुजर चुके थे. उनका एक बेटा विदेश में रहता है. वहीं दो बेटियों की शादी हो चुकी है. इसलिए सरोज शर्मा अनुज और उसके परिवार के साथ ही रहती थीं.

पुलिस ने बताया कि 12 दिसंबर को अनुज ने सरोज की बेटी पूजा को कॉल किया. उसने पूजा से कहा कि 11 दिसंबर को बड़ी मम्मी (सरोज) घर से बाहर निकली थीं, लेकिन अब तक वापस नहीं आईं. जानकारी मिलने के बाद पूजा की बड़ी बहन मोनिका घर आ गई. अगले दिन (13 दिसंबर) मोनिका ने घर के बाथरूम में अनुज को दीवार धोते देखा तो शक हुआ. इसी आधार पर दोनों बहनों ने केस दर्ज करवा दी. फिर पुलिस ने अनुज से पूछताछ में सारी जानकारी निकाली. पुलिस ने बताया कि अनुज का अपनी चाची के साथ अक्सर झगड़ा होता था.

श्रद्धा वालकर हत्याकांड: पिता ने आफताब के परिवार पर लगाए आरोप, कहा- उनकी भी जांच हो