The Lallantop

हादसों की सुबह: नोएडा से लेकर इंदौर तक रोड एक्सीडेंट से दहला इंडिया, 16 लोगों ने गंवाई जान

MP के indore में 15 मई की रात एक अज्ञात वाहन की जीप से टक्कर हो गई. इसमें 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल है. ऐसा ही एक सड़क हादसा ओडिशा के क्योंझर में हो गया, जहां दो ट्रकों की कार से टक्कर हो गई. इसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि Noida में भी एक BMW कार ने ई रिक्शा को टक्कर मार दी. इसमें भी दो लोगों की मौत हो गई.

post-main-image
इंदौर और क्योंझर में सड़क हादसे हुए. (फ़ोटो - आजतक)

15 मई को 3 अलग-अलग सड़क हादसों में 16 लोगों की मौत हो गई. मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के इंदौर ज़िले में भीषण सड़क हादसा हो गया (Horrific Road Accident In Indore). इस हादसे में 8 लोगों की मौत हो गई, जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया. घायल व्यक्ति को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. ये हादसा इंदौर-अहमदाबाद राष्ट्रीय राजमार्ग पर घाटाबिल्लोद के पास हुआ. ऐसी ही एक घटना ओडिशा के क्योंझर ज़िले में हुई (6 killed in road accident in Odisha's Keonjhar) , जिसमें एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई. जबकि नोएडा में भी एक सड़क हादसा हो गया. BMW कार ने रिक्शे को टक्कर मार दी. इससे 3 लोगों की मौत हो गई.

इंदौर में 8 की मौत

मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक (ASP) ने बताया कि ये हादसा 15 मई की रात को हुआ. एक अज्ञात वाहन और जीप के बीच टक्कर हो गई, जिसके कारण 8 लोगों की मौत हुई. उनके शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा गया है. पुलिस के मुताबिक़, हादसे में जीप के साथ जिस अज्ञात वाहन की टक्कर हुई, उसका चालक फरार है. वो अपने साथ वाहन को भी ले गया है. पुलिस वाहन और उसके चालक को ढूंढने में लगी है. उसे ढूंढने के लिए स्थानीय लोगों और CCTV फुटेज की मदद ली जा रही है. पुलिस जांच में जुटी हुई है.

ये भी पढ़ें - सड़क किनारे खड़ी माजदा कार को तेज़ रफ़्तार पिकअप ने मार दी टक्कर, फिर…

क्योंझर सड़क हादसे में एक ही परिवार के 6 लोग मरे

ओडिशा के क्योंझर ज़िले से भी सड़क हादसे की ख़बर है. ये हादसा चंपुआ इलाक़े में राष्ट्रीय राजमार्ग-520 पर रिमुली बाईपास के पास हुआ, जब दो ट्रकों की एक कार से टक्कर हो गई. इस टक्कर में 6 लोगों की मौत हो गई, जिनमें 4 महिलाएं थीं. एक पुलिस अफ़सर ने बताया कि कार में सवार सभी 6 यात्रियों की मौक़े पर ही मौत हो गई. ये सभी एक ही परिवार के सदस्य थे. उनके शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.

नोएडा में BMW कार ने रिक्शे को मारी टक्कर

नोएडा में एक BMW कार ने रिक्शे को टक्कर मार दी. ये हादसा सुमित्रा हॉस्पिटल के सामने हुआ. इसमें दो लोगों की इलाज के दौरान मौत हो गई. बाक़ी 3 घायलों का अस्पताल में इलाज चल रहा है.

वीडियो: छत्तीसगढ़ के दुर्ग में बड़ा सड़क हादसा, 12 की मौत