The Lallantop

कंगना थप्पड़ कांड से जुड़े पोस्ट पर ऋतिक रोशन का रिएक्शन

Kangana Slap Controversy पर पत्रकार ने पोस्ट में लिखा- हिंसा किसी भी समस्या का समाधान नहीं हो सकती. खासकर हमारे देश में तो बिल्कुल नहीं जो कि गांधी जी के अहिंसा के आदर्शों से पैदा हुआ था.

post-main-image
ऋतिक रोशन और कंगना का पुराना विवाद रह चुका है (फोटो- आजतक)

कंगना रनौत थप्पड़ कांड को लेकर सोशल मीडिया पर खूब बवाल मचा हुआ है. तमाम यूज़र्स दो गुटों में बंट गए हैं (Kangana Ranaut Slap Controversy). एक वो जो थप्पड़ मारने वाली CISF कॉन्सटेबल का समर्थन कर रहे हैं. और दूसरे वो जो घटना को गलत बता रहे हैं. अब इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट वायरल हो रहा है. जो कंगना रनौत से जुड़ा हुआ है. इस पोस्ट पर आलिया भट्ट, राजकुमार राव, एकता कपूर, अर्जुन कपूर, राधिका आप्टे और ऋतिक रोशन ने अपना-अपना रिएक्शन दिया है. 

ये पोस्ट पत्रकार फेय डिसूजा ने 8 जून को अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया. जिसमें कहा कि कंगना रनौत के साथ जो भी हुआ वो गलत था. इस पोस्ट में लिखा है, 

हिंसा किसी भी समस्या का समाधान नहीं हो सकती. खासकर हमारे देश में तो बिल्कुल नहीं जो कि गांधी जी के अहिंसा के आदर्शों से पैदा हुआ था. इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि हम किसी के विचारों और बयानों से कितना असहमत हैं, हम हिंसा से प्रतिक्रिया नहीं कर सकते और हमें इसे माफ़ नहीं करना चाहिए.

आगे लिखा, 

ये खास तौर पर तब ज्यादा खतरनाक है जब सुरक्षाकर्मी वर्दी में रहते हुए हिंसक प्रतिक्रिया करते हैं. कल्पना कीजिए अगर पिछले दस सालों में सत्ता पर सवाल उठाने के लिए हम पर सत्ता से सहमत होने वाले कांस्टेबल हवाई अड्डों पर हमला करते.

इस पोस्ट को ऋतिक रोशन, आलिया भट्ट, अर्जुन कपूर, सोनाक्षी सिन्हा, जोया अख्तर और सोनी राजदान समेत कई सेलेब्स ने लाइक किया है. इस प्रतिक्रिया के बाद लोगों का कहना है कि सभी स्टार्स कंगना के समर्थन में हैं. 

इससे पहले 8 जून को कंगना रनौत ने घटना को लेकर उन्हें ट्रोल करने वाले लोगों को जवाब दिया था. कंगना रनौत ने X पर पोस्ट करते हुए लिखा,

हर बलात्कारी, खूनी या चोर के पास अपराध करने का बड़ा भावनात्मक, शारीरिक, मानसिक और आर्थिक कारण होता है. कोई भी अपराध किसी कारण के बिना नहीं होता. फिर भी उन्हें दोषी करार दिया जाता है और जेल की सजा सुनाई जाती है. अगर आप किसी अपराधी की सारे कानूनों को तोड़कर अपराध करने की भावना से जुड़े हैं. याद रखें अगर आप इसे सही मानते हैं कि कोई दूसरे के इंटीमेट जोन में घुसे, बिना इजाजत उनके शरीर को छूए और उनका शोषण करे, तो आप बलात्कार और कत्ल को भी सही मानते हैं.

आगे लिखा,

आपको अपनी मनोवैज्ञानिक आपराधिक प्रवृत्ति को गहराई से देखना चाहिए. मैं आपको सलाह दूंगी कि योग और ध्यान लगाने जैसी चीजें करें वरना आपका जीवन एक कड़वा और बोझिल अनुभव बन जाएगा. इतनी ईर्ष्या और नफरत लेकर न जिएं, खुद को आजाद कर दें.

ये भी पढ़ें- 'यही औकात है...', CISF जवान का भाई बोला तो कंगना की बहन ने पूरे पंजाब को ही लपेट लिया

बता दें, CISF कॉन्सटेबल कुलविंदर कौर ने 6 जून को कंगना रनौत को चंडीगढ़ एयरपोर्ट पर थप्पड़ मारा था. कुलविंदर कौर का एक वीडियो भी वायरल हुआ था. जिसमें उन्होंने कहा था कि वो कंगना के किसान आंदोलन पर दिए गए बयान से नाराज थीं. 

वीडियो: थप्पड़ कांड को लेकर कंगना की बहन ने पूरे पंजाब को ही लपेट लिया, पोस्ट में क्या-क्या लिखा?