The Lallantop

गुजरात में मोतियाबिंद का ऑपरेशन कराने हॉस्पिटल गए थे मरीज, BJP की सदस्यता दिला दी गई!

मामला गुजरात के राजकोट के एक हॉस्पिटल का है. आरोप है कि एक व्यक्ति आया, उसने मरीजों का मोबाइल नंबर लेकर OTP पूछा. इसके बाद मरीजों के पास मैसेज आया कि वो BJP के सदस्य बन गए हैं.

post-main-image
एक मरीज द्वारा बनाए गए वीडियो का स्क्रीनशॉट
author-image
भार्गवी जोशी

गुजरात के राजकोट में एक हॉस्पिटल में एडमिट मोतियाबंद के मरीजों को बिना बताए BJP का सदस्य बनाए जाने का दावा किया गया है. बताया जा रहा है कि मरीजों को नींद से उठाकर उनके मोबाइल नंबर और OTP के जरिए BJP की सदस्यता दिला दी गई. हॉस्पिटल में एडमिट एक मरीज का कहना है कि उसके साथ करीब 350 मरीजों को BJP का सदस्य बनाया गया. हालांकि इसके बाद इस पूरे मामले पर गुजरात BJP की सफाई आई है.

आजतक की भार्गवी जोशी की रिपोर्ट के मुताबिक जूनागढ़ के कमलेश ठुम्मर अपनी आंखों का ऑपरेशन कराने राजकोट के रणछोड़ दास ट्रस्ट हॉस्पिटल में एडमिट हुए थे. हॉस्पिटल में उनके साथ करीब 350 और मरीज थे. कमलेश के मुताबिक इस दौरान सभी मरीजों को सदस्यता अभियान के तहत BJP का सदस्य बना दिया गया.

कमलेश ठुम्मर ने कहा कि देर रात जब वो लोग सो रहे थे, तभी एक शख्स आया और सबका मोबाइल नंबर लेकर OTP पूछने लगा. कमलेश ने बताया कि OTP बताने के बाद उन्हें मैसेज आया कि वो BJP के सदस्य बन गए हैं. 

ये भी पढ़ें- बीजेपी नेता के बेटे ने पाकिस्तानी लड़की से की शादी, वीज़ा नहीं मिला तो ऑनलाइन निकाह पढ़ा!

कमलेश ठुम्मर ने बताया,

"मैंने उस व्यक्ति से पूछा कि क्या तुम हमें BJP का सदस्य बना रहे हो? तो उसने कहा कि इसके बिना किसी का उद्धार नहीं. फिर मैंने उसका वीडियो बना लिया."

(नोट: इस वीडियो में कहा जा रहा है कि एक व्यक्ति मरीजों को BJP की सदस्यता दिला रहा है. हालांकि, दी लल्लनटॉप इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है.)

वहीं रणछोड़ दास ट्रस्ट हॉस्पिटल ने साफ किया है कि मरीजों से मोबाइल नंबर और OTP पूछने वाला व्यक्ति हॉस्पिटल का आदमी नहीं था. हॉस्पिटल का कहना है कि वो शख्स किसी मरीज की जान-पहचान का होगा. हॉस्पिटल इस मामले की जांच कर रहा है. 

इस मामले पर BJP के गुजरात प्रदेश उपाध्यक्ष Gordhanbhai Zadafia का भी बयान आया है. उन्होंने कहा कि पार्टी की ओर से किसी को ऐसे BJP का सदस्य बनाने को नहीं कहा गया है. न ही उनके BJP ऑफिस से किसी को इस तरह भेजा जाता है. उन्होंने कहा कि फिर भी अगर कोई इस तरह लोगों को BJP का सदस्य बना रहा है, तो इसकी जांच जरूर होगी.

वीडियो: यूपी पुलिस के सामने BJP विधायक को मारा थप्पड़, कोऑपरेटिव बैंक के चुनाव को लेकर हुआ था विवाद