The Lallantop

हांगकांग में महिला व्लॉगर का खुलेआम यौन उत्पीड़न करता दिखा भारतीय शख्स, वीडियो वायरल

आरोपी अमित जारियाल हांगकांग में बने एक भारतीय रेस्टोरेंट में काम करता है.

post-main-image
आरोपी युवक, हांगकांग के मशहूर भारतीय रेस्टोरेंट में काम करता है. (फोटो सोर्स- ट्विटर और फेसबुक)

हांगकांग में एक भारतीय व्यक्ति खुलेआम लाइव स्ट्रीमिंग पर एक महिला का यौन उत्पीड़न करता दिखा (Korean woman blogger molested by Indian viral video). इस शर्मनाक वाकये के बाद कोरिया की पुलिस ने आरोपी भारतीय शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पीड़ित महिला को व्लॉगर बताया जा रहा है. घटना के वक्त वो Twitch नाम के एक सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर लाइव स्ट्रीमिंग कर रहीं थी. उसी दौरान आरोपी युवक ने उससे घटिया हरकतें करना शुरू कर दिया.

युवक का नाम अमित जारियाल बताया जा रहा है. उसकी भद्दी हरकत का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल है. इसमें आरोपी पीड़ित महिला से जबरदस्ती करता दिख रहा है. महिला उसे रोकती है, दूर जाने को कहती है, लेकिन अमित नहीं मानता और महिला से जबरदस्ती करना जारी रखता है. ये सबकुछ लाइव स्ट्रीमिंग के दौरान रिकॉर्ड हो गया जिसके बाद पुलिस ने अमित को गिरफ्तार कर लिया.

एवी मैगजीन की रिपोर्ट के मुताबिक, घटना रविवार, 10 सितंबर की है. कोरियन महिला, Twitch प्लेटफॉर्म पर लाइव वीडियो स्ट्रीमिंग और ब्लॉगिंग करती रहती है. घटना के वक्त वो एक सबवे स्टेशन पर थी. उसके फोन का कैमरा ऑन था. इसी दौरान अमित जारियाल ने महिला का पीछा करना शुरू कर दिया. उसे पकड़ने की कोशिश की. वो महिला को अपने साथ चलने की जिद करता दिख रहा है. महिला बार-बार उसे ऐसा करने से रोक रही है. इस दौरान उसके चेहरे पर डर और असुरक्षा के भाव साफ दिखाई दे रहे हैं. लेकिन अमित पर इसका कोई असर नहीं हुआ. वो अपनी हरकतों से बाज नहीं आया और पीड़िता का शोषण करता रहा.

वीडियो में महिला आरोपी से कह रही है कि वो अकेली नहीं है. इसी बीच एक और व्यक्ति नजर आता है. उसके बाद आरोपी युवक सीढ़ियों पर चढ़ जाता है. महिला, उस तीसरे व्यक्ति को थैंक्यू बोल रही है.

55 सेकंड के वीडियो में महिला के साथ जो कुछ भी हुआ वो देखने वालों को भी शर्मसार करने वाला है. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अमित जारियाल हांगकांग में बने एक राजस्थानी रेस्टोरेंट में काम करता है. ये हांगकांग का मशहूर भारतीय रेस्टोरेंट बताया जाता है. महिला ने युवक के खिलाफ शिकायत दर्ज नहीं करवाई. उसे डर था कि वो दोबारा उन पर हमला कर सकता है. लेकिन वीडियो वायरल होने के बाद, स्थानीय पुलिस ने युवक की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया. 

वीडियो: 'किंग ऑफ पॉर्न' ने किया था पार्टी में रेप, सबने देखा, सबने कहा - "चुप रहो", अब सज़ा से भी बचा!