The Lallantop

"उसको सजा..."- सांप तस्करी मामले में एल्विश यादव के लिए ये क्या बोल गए CM खट्टर?

CM खट्टर गुरुग्राम में एल्विश यादव के एक कार्यक्रम में नजर आए थे. 20 अगस्त को आयोजित इस प्रोग्राम में CM खट्टर एल्विश को आशीर्वाद देने गए थे. एल्विश ने उस दिन का एक व्लॉग अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया.

post-main-image
CM मनोहर लाल खट्टर ने एल्विश को सम्मानित किया था (फोटो- इंडिया टुडे)

एल्विश यादव और सांप की स्मगलिंग मामले पर हरियाणा के CM मनोहर लाल खट्टर का बयान सामने आया है (CM Khattar Elvish). उन्होंने कहा है कि अगर एल्विश दोषी निकलेगा तो उसे सजा मिलेगी. मामले पर CM खट्टर और कुछ बोलने से बचते नजर आए. बता दें, जब एल्विश यादव बिग बॉस जीतकर निकले थे तब CM ने उन्हें खास तौर पर सम्मानित किया था.

CM खट्टर ने इस मामले में 5 नवंबर को मीडिया से बातचीत में कहा,

ये नया विषय उठा है. उनके खिलाफ जो एक्शन करना है वो पुलिस ने करना है. हमारा इस मामले में कुछ कहना नहीं है. ना प्लस है ना माइनस. पुलिस जांच करेगी. दोष होगा तो उनको जरूर सजा मिलेगी.

CM खट्टर गुरुग्राम में एल्विश यादव के एक कार्यक्रम में नजर आए थे. 20 अगस्त को आयोजित इस प्रोग्राम में CM खट्टर एल्विश को आशीर्वाद देने गए थे. एल्विश ने उस दिन का एक व्लॉग अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया. उसमें खट्टर कह रहे हैं,

एल्विश यादव को आगे बढ़ाने के लिए हरियाणा सरकार जो कुछ करना होगा करेगी.

उस दिन का एक वीडियो CM खट्टर ने अपने इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया था. वो कहते दिखे, 

अपने देश के कुछ युवा नशे की और बढ़ रहे हैं. इससे सावधान रहना मेरे मित्रो. आप सावधान रहोगे तो आप आगे बढ़ेंगे, एल्विश आगे बढ़ेगा, ये देश आगे बढ़ेगा और ये प्रदेश आगे बढ़ेगा. 

दोनों ही वीडियो का ये क्लिप सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. CM को खूब ट्रोल भी किया जा रहा है. 

ये भी पढ़ें- एल्विश यादव पर सांप की तस्करी के आरोप, लेकिन सांप का नश्शा होता कैसा है?

इधर, 3 नवंबर को एल्विश यादव के खिलाफ दर्ज FIR में आरोप लगे कि एल्विश अपने गैंग के साथ रेव पार्टी में सांपों के जहर का इस्तेमाल करते हैं. वो कथित तौर पर नोएडा-NCR के फार्महाउस में अपने गैंग के साथ गैर कानूनी रूप से रेव पार्टियां करते हैं, जिनमें विदेशी युवतियों को बुलाकर सांप के जहर और ड्रग्स का सेवन किया जाता है. मामले में नोएडा पुलिस ने पांच आरोपियों को अरेस्ट भी किया है. उनके पास से नौ जहरीले सांप और सांपों का जहर बरामद किया गया.

पकड़े गए लोगों, यूट्यूबर एल्विश यादव और गैंग के बाकी साथियों के खिलाफ वन्य जीव संरक्षण अधियनियम (Wild Life Protection Act) 1972 की धारा 9, 39, 48ए, 49, 50 और 51 के तहत केस दर्ज किया गया है. जो धाराएं लगाई गई हैं, वो गैर जमानती हैं.

वीडियो: एल्विश यादव जिस केस में फंसे उस पार्टी पर दुकानवाले ने क्या-क्या बता दिया?